लाइव टीवी

9 साल तक चर्च में नन बनकर गुज़ारी जिंदगी, अब बनी फेमस पोर्न स्टार

News18Hindi
Updated: October 24, 2019, 2:28 PM IST
9 साल तक चर्च में नन बनकर गुज़ारी जिंदगी, अब बनी फेमस पोर्न स्टार
एडी एडम्स पोर्न स्टार बनने से पहले 9 साल तक नन रही थीं

डेली मेल की खबर के मुताबिक, एड्डी एडम्स (Addie Adams) ने बताया कि वह चर्च से निकलने के बाद एक्ट्रेस बनने गई थीं, लेकिन जब यह प्लान फेल हो गया तो वह पोर्न इंडस्ट्री पहुंच गईं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 24, 2019, 2:28 PM IST
  • Share this:
कैलिफोर्निया. अमेरिका (America) के कैलिफोर्निया में 9 साल तक चर्च में नन (Nun) की जिंदगी गुजारने वाली एक महिला पोर्न स्टार बन गई. हाल ही में उन्हें पेंटहाउस मैगजीन ने ‘पेट ऑफ द मंथ’ के खिताब से नवाजा है. एड्डी एडम्स (Addie Adams) नाम की महिला 17 साल की उम्र में चर्च से जुड़ गई थीं. उनकी परवरिश भी पैसिफिक नॉर्थवेस्ट में रहने वाले एक धार्मिक परिवार में हुई थी.

डेली मेल की खबर के मुताबिक, एड्डी ने 9 साल तक नन बनकर चर्च में अपनी जिंदगी गुजारी. वह लॉस एंजेलिस जाकर एक्ट्रेस बनना चाहती थीं. लेकिन उसमें उन्हें सफलता नहीं मिली. एडी (Addie Adams)  ने बताया कि वह चर्च से निकलने के बाद एक्ट्रेस बनने गई थीं, लेकिन जब यह प्लान फेल हो गया तो वह पोर्न इंडस्ट्री पहुंच गईं. एड्डी का कहना कि उनका धार्मिक परिवार भी उनके इस करियर का समर्थन करता है, क्योंकि वह इससे खुश रहती हैं.

एड्डी ने चर्च के नियमों की ओर इशारा करते हुए कहा कि जब वह नन थीं, तब कई नियम हुआ करते थे. वहां न सिर्फ प्रीमैरिटल सेक्स मना था, बल्कि इसे गंभीर पाप समझा जाता था. उन्होंने कहा कि वह धर्म के जितना अंदर गईं, वह अपनी पहचान से दूर होती गईं.

एड्डी पेंटहाउस मैगजीन की कवर पेज पर प्रकाशित

हाल में इस पोर्न स्टार को मशहूर पेंटहाउस मैगजीन ने कवर पेज पर प्रकाशित किया है. एड्डी ने कहा कि करिअर की शुरूआत में परिवार ने नाराजगी जताई, लेकिन बाद में सभी ने इसे स्वीकार कर लिया. उन्होंने बताया कि Latter-day Saints चर्च से जुड़ने के बाद उन्हें बताया गया था कि वह अपनी बहन की शादी में ब्राइड्समेड नहीं पहन सकती, क्योंकि उन्हें रिविलिंग ड्रेस पहनना होगा.

एड्डी पेंटहाउस मैगजीन की कवर पेज पर प्रकाशित


एडल्ट मॉडल बनकर लगा खराब
Loading...

एड्डी ने कहा, "एडल्ट मॉडल बनकर उसे पहले तो खराब लगा, लेकिन अब मैं ठीक हूं. वो अब भी कभी चर्च में फ्राइडे की प्रार्थना नहीं छोड़तीं, नियमित तौर पर शुक्रवार, शनिवार और रविवार को चर्च जाती हैं. कंफेशन के दौरान हर बार उनके पास बताने के लिए कोई दिलचस्प बात जरूर होती है."

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अमेरिका से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 24, 2019, 1:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...