लाइव टीवी

अमेरिका में भी PM मोदी ने दिया 'स्‍वच्‍छता संदेश', गुलदस्‍ते से गिरे फूल को खुद जमीन से उठाया...देखें VIDEO

News18Hindi
Updated: September 22, 2019, 10:05 AM IST
अमेरिका में भी PM मोदी ने दिया 'स्‍वच्‍छता संदेश', गुलदस्‍ते से गिरे फूल को खुद जमीन से उठाया...देखें VIDEO
हाउडी मोदी (Howdy Modi) कार्यक्रम मेें प्रधानमंत्री करीब 50हजार लोगों को संबोधित करेंगे.

हाउडी मोदी (Howdy Modi) कार्यक्रम में हिस्‍सा लेने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ह्यूस्‍टन पहुंचे. स्‍वच्‍छता के समर्थक पीएम मोदी ने अमेरिका की धरती से भी इसका एक संदेश लोगों को दिया. ह्यूस्‍टन एयरपोर्ट पर ऐसा ही एक नजारा देखने को मिला, जिसकी लोग खूब तारीफ कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 22, 2019, 10:05 AM IST
  • Share this:
ह्यूस्टन. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) सात दिन के दौरे पर अमेरिका पहुंच चुके हैं. यहां पर उनके जिस कार्यक्रम पर लोगों की नजरें हैं, वह है टेक्‍सास के ह्यूस्‍टन में होने वाला उनका कार्यक्रम हाउडी मोदी (Howdy Modi). इस कार्यक्रम में हिस्‍सा लेने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ह्यूस्‍टन पहुंचे. स्‍वच्‍छता के समर्थक पीएम मोदी ने अमेरिका की धरती से भी इसका एक संदेश लोगों को दिया. ह्यूस्‍टन एयरपोर्ट पर ऐसा ही एक नजारा देखने को मिला, जिसकी लोग खूब तारीफ कर रहे हैं.

एयरपोर्ट पर जब पीएम मोदी (PM Modi) पहुंचे, तो उनका स्‍वागत करने के लिए व्‍यापार और अंतरराष्‍ट्रीय मामलों के डायरेक्‍टर क्रिस्‍टोफर ओलसन, अमेरिकी राजदूत कैनेथ जस्‍टर के साथ अमेरिका में भारतीय राजदूत हर्षवर्धन श्रंगला मौजूद थे. इसी दौरान एक महिला अधिकारी ने पीएम मोदी का स्‍वागत करते हुए उन्‍हें एक गुलदस्‍ता भेंट किया. इस दौरान उसमें से एक फूल की डाली नीचे गिर गई. पीएम मोदी की नजर जैसे ही उस पर पड़ी उन्‍होंने उसे तुरंत खुद उठाकर अपने सहयोगी को दी.



पीएम मोदी के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग शेयर कर काफी तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने पीएम मोदी की इस बात की तारीफ करते हुए लिखा, भले देखने में ये एक छोटी बात लगे, लेकिन यही सिंपलिसिटी उन्‍हें एक बड़ा लीडर बनाती है.ये पहला मौका नहीं है, जब पीएम मोदी ने स्‍वच्‍छता को लेकर इस तरह का रवैया दिखाया हो. इससे पहले भी एक कार्यक्रम में उन्‍होंने उद्घाटन के बाद प्‍लास्‍टिक रैपर को कहीं फेंकने की बजाए अपनी जेब में रख लिया था.



प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमेरिका एक सप्‍ताह के दौरे पर पहुंचे हैं. दूसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर ये उनका पहला अमेरिकी दौरा है. हाउडी मोदी कार्यक्रम में वह 50 हजार लोगों को संबोधित करेंगे. इस कार्यक्रम में अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप भी हिस्‍सा लेंगे. खुद पीएम मोदी ने ह्यूस्‍टन पहुंचकर यहां के मौसम और यहां पर हुए स्‍वागत का जिक्र अपने ट्वीट में किया.

यह भी पढ़ें...
Howdy Modi : ह्यूस्टन में एनर्जी सेक्टर के CEO से मिले PM मोदी, 5 मिलियन टन LNG पर करार
ह्यूस्टन में भारतीय समुदाय ने किया PM मोदी का जबरदस्त स्वागत, प्रधानमंत्री को बताया डायनमिक नेता

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अमेरिका से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 22, 2019, 9:52 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर