• Home
  • »
  • News
  • »
  • world
  • »
  • अमेरिका में बलात्कार के आरोपी ने पीड़िता को मारने की दी सुपारी, किलर ने कर दी किसी और की हत्या!

अमेरिका में बलात्कार के आरोपी ने पीड़िता को मारने की दी सुपारी, किलर ने कर दी किसी और की हत्या!

फोटो- सोशल मीडिया

फोटो- सोशल मीडिया

प्राधिकारियों ने बताया कि एस्किने और विल्सन महिला के घर गए और उसके बारे में पूछा. पीड़िता की बहन ब्रिटनी कोर्मियर (34) ने उनसे कहा कि वह ही वह महिला है, जिसे वे खोज रहे हैं. इसके बाद उन्होंने उसकी बहन की गोली मारकर हत्या कर दी.

  • Share this:

    मोंटेगट (अमेरिका). लुइसियाना (Lousiana) में बलात्कार के एक आरोपी ने अपने ऊपर आरोप लगाने वाली महिला की हत्या की सुपारी दी, लेकिन उसे मारने गए दो लोगों ने पीड़िता की जगह उसकी बहन एवं उसकी पड़ोसी की हत्या कर दी. प्राधिकारियों ने शुक्रवार को एंड्रियू एस्किने (25), डाल्विन विल्सन (22) और बेऑक्स कोर्मियर (35) को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया.

    victim

    होप नेटलटन बाएं और ब्रिटनी कोर्मियर दायीं ओर (फोटो: Terrebonne Parish Sheriff’s Office)

    टेरेबोन पैरिश के शेरिफ टिमोथी सोगिनेट ने बताया कि कोर्मियर को पहले वरमिलियन पैरिश में बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया गया था और उसने उसके ऊपर आरोप लगाने वाली महिला को मारने के लिए एस्किने और विल्सन को सुपारी दी, ताकि महिला उसके खिलाफ गवाही नहीं दे सके.

    प्राधिकारियों ने बताया कि एस्किने और विल्सन महिला के घर गए और उसके बारे में पूछा. पीड़िता की बहन ब्रिटनी कोर्मियर (34) ने उनसे कहा कि वह ही वह महिला है, जिसे वे खोज रहे हैं. इसके बाद उन्होंने उसकी बहन की गोली मारकर हत्या कर दी. पीड़िता की पड़ोसी होप नेटलटन (37) ने दोनों को रोकने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने उसकी भी गोली मारकर हत्या कर दी.

    murderer

    बेऑक्स कोर्मियर, डाल्विन विल्सन, एंड्रियू एस्किने, बाएं से दाएं (फोटो: Terrebonne Parish Sheriff’s Office)

    पुलिस के अनुसार एस्किन हत्या की जगह पर मौजूद नहीं था मगर उसपर भी हत्या का आरोप है क्योंकि उसने गाड़ी का इंतजाम करने और हत्या का प्लान बनाने में मदद की थी. डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी ने आरोपियों पर टिप्पणी करते हुए कहा है कि ये बेहद खतरनाक लोग हैं और मैं नहीं चाहता कि ये लोग सड़क पर खुले घूमें. उन्होंने कहा कि आरोपियों को हत्या की ही सजा मिलेगी. बेल के लिए आरोपियों को 2 मिलियन डॉलर बॉन्ड भरना पड़ेगा. डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी ने कहा कि वो एक अर्जी दाखिल करेंगे जिससे आरोपियों के बॉन्ड का अमाउंट बढ़ जाए और वो जेल से बाहर ही ना निकल सकें.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज