Home /News /world /

अमेरिका की लोकल ट्रेन में महिला से रेप, यात्री बनाते रहे वीडियो, पुलिस अफसर भी हुआ भावुक

अमेरिका की लोकल ट्रेन में महिला से रेप, यात्री बनाते रहे वीडियो, पुलिस अफसर भी हुआ भावुक

जागरूक समाज में ऐसी घटना निंदनीय है. (FILE PHOTO)

जागरूक समाज में ऐसी घटना निंदनीय है. (FILE PHOTO)

रात करीब 11 बजे महिला के साथ मारपीट की गई. वह अपर डार्बी शहर की ओर जा रही लोकल मेट्रो ट्रेन में सवार थी. एक बयान में बताया गया कि जब यह घटना हो रही थी, तब ट्रेन सेवा के एक कर्मचारी ने सर्विलांस कैमरे से इस घटना को देखा और तुरंत 911 इमरजेंसी सेवा को कॉल किया.

अधिक पढ़ें ...

    फिलाडेल्फिया. अमेरिका के फिलाडेल्फिया शहर (Philadelphia) में बुधवार को रेप का खौफनाक मामला सामने आया. इसमें चलती लोकल ट्रेन में महिला पर हमला हुआ और फिर उससे रेप (woman was raped on a train ) किया गया. हैरत वाली बात है कि महिला के आसपास काफी यात्री थे, लेकिन किसी ने भी दखल देना जरूरी नहीं समझा. वह सिर्फ मूकदर्शक बने देखते रहे. इसके अलावा  अमेरिकी मीडिया में इस घटना को जागरूक और पढ़े-लिखे समाज पर धब्बा करार दिया है. अथॉरिटी ने शुक्रवार को बताया कि 35 साल के आरोपी शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

    रात करीब 11 बजे महिला के साथ मारपीट की गई. वह अपर डार्बी शहर की ओर जा रही लोकल मेट्रो ट्रेन में सवार थी. एक बयान में बताया गया कि जब यह घटना हो रही थी, तब ट्रेन सेवा के एक कर्मचारी ने सर्विलांस कैमरे से इस घटना को देखा और तुरंत 911 इमरजेंसी सेवा को कॉल किया. इसके अलावा उसने ट्रेन पुलिस को भी जानकारी दे दी. पुलिस ने तुरंत आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. जिसकी पहचान फिस्टन एनगोय के रूप में हुई है.

    पुलिस अधिकारी भी हो गया भावुक
    एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सर्विलांस कैमरे में यह पूरी घटना कैद हो गई है. जिसके लिए जांचकर्ताओं को कोई अन्य सबूत की जरूरत नहीं है. एनगोय पर रेप, हमला करने आदि की केस दर्ज किए गए हैं. इस वीडियो में दिखाई देता है कि कैसे महिला के साथी सफर कर रहे अन्य लोग अपनी आंखे मूंद लेते हैं और उसकी मदद को आगे नहीं आते. यह बेहद ही खौफनाक है. उन्हाेंने कहा, “मैं स्तब्ध हूं, मेरे पास शब्द नहीं हैं. आप विश्वास करेंगे कोई इतनी घिनौनी वारदात आपके सामने हो रही है और अपनी आंखों से देख रहे हो, किसी ने भी उसकी मदद के लिए हाथ नहीं बढ़ाया.’

    Tags: America, Crime story, USA, Viral story

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर