फ्लोरिडाः हॉट योगा स्टूडियो में गोलीबारी में दो की मौत, हमलावर ने खुद को मारी गोली

फ्लोरिडाः हॉट योगा स्टूडियो में गोलीबारी में दो की मौत, हमलावर ने खुद को मारी गोली
समाचार एजेंसी एपी ने पुलिस अधिकारियों के हवाले से बताया कि हमलावर ने चार लोगों को घायल कर खूद को भी गोली मार ली.

समाचार एजेंसी एपी ने पुलिस अधिकारियों के हवाले से बताया कि हमलावर ने चार लोगों को घायल कर खूद को भी गोली मार ली.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 3, 2018, 9:19 AM IST
  • Share this:
अमेरिका में फ्लोरिडा के कैपिटल सिटी स्थित एक हॉट योगा स्टूडियो पर गोलीबारी की खबर है. समाचार एजेंसी एपी ने पुलिस अधिकारियों के हवाले से बताया कि हमलावर ने खुद को भी गोली मार ली. इस घटना में दो लोग मारे गए और पांच लोग घायल हो गए हैं.

स्थानीय समाचार चैनल ने चश्मदीद के हवाले से बताया कि उन्होंने गोलीबारी से पहले दाढ़ी रखे हुए लंबे कद-काठी के एक शख्स को हॉट योगा स्टूडियो के अंदर जाते देखा था. उन्होंने बताया कि इस गोलीबारी के बाद उन्होंने खून से लथपथ तीन-चार लोगों को स्टूडियो से बाहर निकलते देखा.


टैलाहैसी की सिटी स्पोक्सपर्सन एलिसन फैरिस ने स्थानीय मीडिया को बताया कि हमलावर की मौत हो चुकी है. वहीं हमले में घायल चारों लोगों को अस्पताल ले जाया गया है. अधिकारियों ने फिलहाल घायलों की स्थिति के बारे कोई जानकारी नहीं दी है.



ये भी पढ़ेंः  कश्‍मीर: बर्फीले तूफान में दबी आर्मी पोस्‍ट, तीन जवान शहीद

टैलाहैसी की पुलिस प्रमुख माइकल डि लियो ने रिपोर्टर्स को शुक्रवार रात को बताया कि हमलावर ने छह लोगों पर गोली चलाई. अभी तक अधिकारियों द्वारा शूटर की पहचान नहीं की जा सकी है. दूसरे पीड़ितों की भी स्थिति के बारे में अभी पता नहीं लग पाया है.

मेलिसा हचिंसन ने बताया, "तीन आदमी स्टूडियों से दौड़ते हुए बार में अंदर आए. उनके शरीर से खून बह रहा था. उन लोगों ने बताया कि शूटर स्टूडियो के अंदर और बाहर आ जा रहा था. जब शूटर ने बंदूक को लोड किया तो दूसरे लोगों को चेतावनी देने के लिए लोगों ने खिड़कियों को पीटना शुरू कर दिया."

BSF के जवाबी हमले में पाक को तगड़ा झटका, 4 रेंजर्स सहित 10 की मौत

टेलाहैसी के मेयर एंड्र्यू गिलम ने ट्वीट किया कि वो अपना कैंपेन छोड़कर टेलाहैसी वापस लौट रहे हैं. एंड्र्यू डेमोक्रेटिक पार्टी से गवर्नर के उम्मीदवार भी हैं. रिपब्लिकन गवर्नर रिक स्कॉट ने टेलाहैसी के पुलिस प्रमुख से मामले की सारी जानकारी ली और फ्लोरिडा की कानून लागू करवाने वाली एजेंसी को मामले के बारे में सारे तथ्य जुटाने को कहा. बता दें कि गवर्नर के चुनाव में टेलाहैसी में कानून- व्यवस्था की स्थिति काफी महत्तवपूर्ण होती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज