Home /News /world /

अजीबोगरीब केस: खुद को मालकिन बता घर में रह रही थी महिला चोर, पुलिस के भी उड़े होश

अजीबोगरीब केस: खुद को मालकिन बता घर में रह रही थी महिला चोर, पुलिस के भी उड़े होश

कोरनोडो पुलिस (FILE PHOTO)

कोरनोडो पुलिस (FILE PHOTO)

अमेरिका में जो महिला खुद को घर की मालकिन बता रही थी, वह असल में एक चोर निकली. उसके पड़ोसी ने उसके घर पर कुछ संदिग्ध गतिविधि देखी है. मकान का मालिक शहर से बाहर गया हुआ था, लेकिन उनके पड़ोसी ने घर में लाइट जलते और बुझते हुए देखी

    कोरोनाडो. अमेरिका (US) में चोरी का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जिसमें दक्षिणी कैलिफोर्निया में अपने आप को एक मकान की मालकिन बताकर उसमें रह रही महिला असल में चोर निकली. बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया. अधिकारियों ने सेन डिएगो के कोरोनाडो (Coronado) शहर से गुरुवार रात को चोरी के संदेह में 43 वर्षीय महिला को गिरफ्तार किया है.

    इस वारदात का खुलासा तब हुआ, जब मकान के असली मालिक ने कोरोनाडो पुलिस को फोन किया और कहा कि उसके पड़ोसी ने उसके घर पर कुछ संदिग्ध गतिविधि देखी है. मकान का मालिक शहर से बाहर गया हुआ था, लेकिन उनके पड़ोसी ने घर में लाइट जलते और बुझते हुए देखी, जिससे उन्हें शक हुआ.

    सूचना मिलने के बाद अधिकारी वहां पहुंचे और मकान मालिक के पड़ोस में रहने वाले रिश्तेदार ने उन्हें घर की एक अतिरिक्त चाबी दी. लेकिन चाबी लगी नहीं और उन्होंने पाया कि घर के एक पुराने ताले के टुकड़े पास ही में जमीन पर बिखरे पड़े हैं. पुलिस ने घर के आसपास देखा तो पाया कि पीछे का दरवाजा खुला हुआ है. अंदर आग जल रही है और संगीत बज रहा था. इसके बाद उन्होंने एक हेलीकॉप्टर बुलाया और घर की दूसरी मंजिल पर किसी को चलते हुए देखा.

    इसके बाद पुलिस ने घर के भीतर मौजूद महिला को आवाज मारी, जो कुछ मिनटों बाद बाहर आई और उसे गिरफ्तार कर लिया गया. महिला ने दावा किया कि दो बच्चे भी घर के भीतर है, लेकिन तलाशी में पुलिस को कुछ नहीं मिला. महिला ने पुलिस को बताया कि यह घर उसका है और उसने तालेवाले को बुलाकर घर का ताला भी बदलवा दिया था.

    Tags: America, Bizarre news, Bizarre story, Two gang members arrested for stealing car from Delhi and taking them to Kashmir, Viral story, Woman

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर