डकैत की बंदूक से भी नहीं डरा ये शख्स, आराम से पीता रहा सिगरेट, देखें VIDEO

टोनी टोवर नाम के एक शख्स ने एनबीसी न्यूज (NBC News) को बताया कि बंदूकधारी (Gunman) जब बार में घुसा उस वक्त वह वहां मौजूद था. लेकिन वह उससे डरकर नहीं भागा और आराम से बैठकर सिगरेट पीता रहा.

News18Hindi
Updated: September 4, 2019, 4:55 PM IST
डकैत की बंदूक से भी नहीं डरा ये शख्स, आराम से पीता रहा सिगरेट, देखें VIDEO
डकैत की बंदूक से भी नहीं डरा ये शख्स, आराम से पीता रहा सिगरेट
News18Hindi
Updated: September 4, 2019, 4:55 PM IST
वाशिंगटन: अमेरिका (America) के सेंट लुइस में एक बदमाश बंदूक लेकर अचानक बार में घुस गया. इस दौरान दुकान में मौजूद ग्राहक बदमाश (Robber) को देखकर घबरा गए. बेहरामन के टैवर्न में हुई इस घटना का एक सीसीटीवी (CCTV) वीडियो सामने आया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बंदूकधारी (Gunman) बदमाश को देखकर सभी ग्राहक भागते हुए कुर्सियों के नीचे छिप जाते हैं, जबकि एक अन्य ग्राहक बदमाश से डरकर नहीं भागता और वह आराम से बैठा सिगरेट पीता रहता है.

टोनी टोवर नाम के एक शख्स ने एनबीसी न्यूज (NBC News) को बताया कि बंदूकधारी (Gunman)  जब बार में घुसा, उस वक्त वह वहां मौजूद था. बदमाश (Criminal) को देख सब लोग छिपने लगे, कोई कुर्सियों के नीचे छिप गया तो कोई जमीन पर लेट गया. लेकिन वह अपनी जगह से नहीं भागा. टोनी ने बताया कि डकैत ने सबसे पहले मेरे फोन को छीनने की कोशिश, लेकिन मैंने उसे अपना फोन देने से इनकार कर दिया. इसके बाद बदमाश दुकान में भीतर घुस जाता है और वहां रखे सामान की लूटपाट करने लगाता है. टोनी ने बताया कि जैसे बंदूकधारी जगह को लूटता है, वह एक सिगरेट जलाकर शांति से पीने लगता है.

89 हजार से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो को जॉन किमैक द्वारा फेसबुक पर शेयर किया गया था. जहां इसे 89,000 से अधिक बार देखा जा चुका है और 3,000 से अधिक बार शेयर किया गया है.

देखें वीडियो-


आरोपी केविन मूर गिरफ्तार
Loading...

फॉक्स न्यूज के अनुसार, 37 वर्षीय लुटेरे केविन मूर को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया है. वह लगभग 300 डॉलर और एक मोबाइल के साथ बेहरामैन के टैवर्न से भागने में कामयाब रहा था. उस पर लूट और कई आपराधिक धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें-

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अमेरिका से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 4, 2019, 2:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...