• Home
  • »
  • News
  • »
  • world
  • »
  • ट्रंप ने अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडन को बताया बेवकूफ इंसान, कहा- 2024 तक अमेरिका खत्म हो जाएगा

ट्रंप ने अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडन को बताया बेवकूफ इंसान, कहा- 2024 तक अमेरिका खत्म हो जाएगा

ट्रंप ने अपने चुनाव लड़ने के फैसला पर सस्पेंस बनाया है. (FILE PHOTO)

ट्रंप ने अपने चुनाव लड़ने के फैसला पर सस्पेंस बनाया है. (FILE PHOTO)

एक टीवी शो (TV Show) को दिए इंटरव्यू में ट्रंप ने बाइडेन (Joe biden), उनकी पॉलिसी और अफगानिस्तान (Afghanistan) से अमेरिकी फौजों (US Army) के वापसी को लेकर कई बड़े बयान दिए. यहां तक कि उन्होंने बाइडेन को बेवकूफ इंसान तक कह डाला.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    वॉशिंगटन. अपने दावों और कई बड़े झूठ बोलने के लिए मशहूर अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald trump) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. उन्होंने कहा है कि आने वाले राष्ट्रपति चुनाव तक अमेरिका पूरी तरह से खत्म हो जाएगा. एक टीवी शो (TV Show) को दिए इंटरव्यू में ट्रंप ने बाइडन (Joe biden), उनकी पॉलिसी और अफगानिस्तान (Afghanistan) से अमेरिकी फौजों (US Army) के वापसी को लेकर कई बड़े बयान दिए. यहां तक कि उन्होंने बाइडेन को बेवकूफ इंसान तक कह डाला.

    मेरे साथ चुनावों में धांधली हुई: ट्रंप
    ट्रंप ने अपने पूर्व सेक्रेटरी शॉन स्पाइसर के शो स्पाइसर न्यूजमैक्स में बाइडेन पर हमला बोलते हुए कहा कि अमेरिका बीते 8 महीनों में काफी नीचे चला गया है. अमेरिका के ऐसे हालातों की कल्पना कभी भी नहीं की थी. अगले 3 सालों में हमारा देश खत्म हो जाएगा. साल 2022 और 2024 में जो चुनाव होंगे, उस दौरान हमारा देश कमजोर हो जाएगा . ट्रंप ने कहा कि 2020 के राष्ट्रपति चुनाव में मेरे खिलाफ धांधली हुई थी.

    क्या चुनाव लड़ेंगे ट्रंप ?
    शॉन स्पाइसर ने पूछा कि क्या आप एक बार फिर से चुनाव लड़ना चाहेंगे, इस पर ट्रंप ने कहा, “अभी कोई कमेंट नहीं कर सकता. लेकिन अगर ऐसा करूंगा तो तुम्हें काफी खुशी होगी. मुझे लगता है कि अमेरिका के लोग मुझसे प्यार करते हैं और वह बहुत खुश होंगे.” उन्होंने कहा कि अगर वह चुनाव लड़ने का फैसला करते हैं तो देश एक बार फिर से बेहतरी की ओर बढ़ जाएगा. इससे पहले ट्रंप ने कहा था कि 2022 में होने वाले चुनाव के दौरान रिपब्लिकंस की परफॉर्मेंस के बाद ही अपने राष्ट्रपति की दावेदारी को लेकर कोई फैसला लेंगे.

    बाइडेन की पॉलिसी को लेकर विफरे
    ट्रंप ने बाइडेन की पॉलिसी को लेकर भी उन्हें आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि अफगानिस्तान में फौजों के जाते ही तालिबान आकर बैठ गया. कई देश वहां अब मानवाधिकारों को लेकर अपनी चिंता जता चुके हैं. इस समय पूरी दुनिया हमारा मजाक उड़ा रही है. ये बेहद शर्मनाक है. उन्होंने कहा कि बाइडेन बेवकूफ है. लेकिन लोगों को डरने की जरूरत नहीं है, क्योंकि हम अमेरिका को एक बार फिर महान बनाएंगे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज