नॉर्थ कैरोलाइना यूनिवर्सिटी में गोलीबारी, दो की मौत चार घायल

नॉर्थ कैरोलाइना यूनिवर्सिटी में गोलीबारी, दो की मौत चार घायल
(image credit: News18/AP)
नॉर्थ कैरोलाइना यूनिवर्सिटी में गोलीबारी, दो की मौत चार घायल (image credit: News18/AP)

भारतीय समयानुसार अमेरिका के नॉर्थ कैरोलाइना यूनिवर्सिटी में गोलीबारी मंगलवार शाम 5:45 बजे यूनिवर्सिटी के केनेडी हॉल के पास हुई जिसके बाद एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया.

  • Share this:
अमेरिका के नॉर्थ कैरोलाइना यूनिवर्सिटी के शार्ले कैंपस में मंगलवार को हुई गोलीबारी में दो लोगों की मौत हो गई है जबकि चार अन्य घायल हो गए हैं. घायलों में तीन की हालत गंभीर है. फिलहाल इस बात के पुख्ता सबूत नहीं हैं कि सभी पीड़ित, छात्र थे या नहीं. घटना के कारण पूरे कैंपस में अफरा-तफरी मच गई.

घटना के तुरंत बाद पूरे कैंपस में लॉकडाउन घाषित कर दिया गया. बाद में पुलिस ने इस मामले में एक संदिग्ध को पकड़ लिया. स्थानीय मीडिया के अनुसार पुलिस ने जिस व्यक्ति को गिरफ्तार किया है वो संदिग्ध एक स्कूली छात्र है. अगले हफ्ते यहां परीक्षाएं शुरू होनी हैं. पुलिस का कहना है कि जिस संदिग्ध को पकड़ा गया है उसने इस घटना को अकेले ही अंजाम दिया है.

नारायण साईं की पत्नी बोली- अब मुझे भी मिलेगा इंसाफ



भारतीय समयानुसार गोलीबारी मंगलवार शाम 5:45 बजे यूनिवर्सिटी के केनेडी हॉल के पास हुई जिसके बाद एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया.



नॉर्थ कैरोलाइना यूनिवर्सिटी में 26,500 से ज्यादा छात्र पढ़ते हैं और यहां 3,000 प्राध्यापक और स्टाफ सदस्य हैं.

अमेरिका में स्कूल-कॉलेजों में फायरिंग की घटनाएं आम है. अक्सर इस तरह की गोलीबारी की घटनाएं सामने आती हैं. ऐसे में हथियार कानून को लेकर अमेरिका में लंबी बहस चल रही है.
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज