अमेरिका: बंदूकधारी ने बर्थडे पार्टी पर किया हमला, 6 लोगों को मारने के बाद खुद को भी मारी गोली

कहा जा रहा है कि बंदूकधारी ने पहले 6 लोगों को मौत के घाट उतारा और फिर खुद को भी गोली से उड़ा लिया.  (फोटो-AP)

कहा जा रहा है कि बंदूकधारी ने पहले 6 लोगों को मौत के घाट उतारा और फिर खुद को भी गोली से उड़ा लिया. (फोटो-AP)

Colorado birthday party attack: पुलिस ने बताया कि आरोपी इस हमले में मारी गई एक महिला का बॉयफ्रेंड था. कहा जा रहा है उसने बर्थ पार्टी में पहुंचते ही अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी.

  • Share this:

न्यूयॉर्क. अमेरिका में एक बार से गोलीबारी की घटना सामने आई है. खबरों के मुताबिक कोलोरैडो में चल रही पार्टी (Colorado birthday party attack)) पर एक शख्स ने हमला कर दिया. गोलीबारी की इस घटना में कुल 7 लोगों की मौत हो गई. कहा जा रहा है कि बंदूकधारी ने पहले 6 लोगों को मौत के घाट उतारा और फिर खुद को भी गोली से उड़ा लिया. इस हमले के पीछे उसका क्या मकसद था इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिली है.

पुलिस ने बताया कि आरोपी इस हमले में मारी गई एक महिला का बॉयफ्रेंड था. कहा जा रहा है उसने बर्थ पार्टी में पहुंचते ही अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. 6 लोगों की मौत पार्टी हॉल में ही हो गई. जबकि एक की हालत गंभीर थी. लेकिन थोड़ी देर बाद उसने भी अस्पताल में दम तोड़ दिया.


इस साल 22 मार्च को भी कोलोरैडो में एक और अंधाधुंध फायरिंग की घटना सामने आई थी. इस हमले में 10 लोगों की जान गई थी. साल 1999 में भी यहां एक स्कूल में फायरिंग के दौरान 15 लोगों की मौत हो गई थी. इसके अलावा साल 2012 में भी एक सिनेमा हॉल में 12 लोगों को मौत के घाट उतार दिया गया था.


इससे पहले अमेरिका के फीनिक्स में एक होटल में रविवार को कहासुनी के बाद हुई गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई और सात अन्य घायल हो गए. अधिकारियों को रात करीब साढ़े 12 बजे हयात रिजेंसी फीनिक्स होटल में गोलीबारी होने की जानकारी मिली . पुलिस ने कहा कि होटल में एक कार्यक्रम में शरीक होने पहुंचे 18 से 22 साल आयु वर्ग के लोगों के एक समूह के बीच कहासुनी हुई, जिसके बाद गोलीबारी शुरू हो गई.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज