Home /News /world /

132 कमरों वाले व्हाइट हाऊस में अकेले रह गए ट्रंप! ट्वीट कर बयां किया दर्द

132 कमरों वाले व्हाइट हाऊस में अकेले रह गए ट्रंप! ट्वीट कर बयां किया दर्द

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की फाइल फोटो- AP

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की फाइल फोटो- AP

एक के बाद एक ट्वीट कर और तस्वीरें पोस्ट कर ट्रंप ने यह दिखाया कि वह कड़ी मेहनत कर रहे हैं जबकि विपक्षी डेमोक्रेटिक सांसद अपने घर में क्रिसमस मना रहे हैं.

    यूं तो अमेरिकी राष्ट्रपति के निवास स्थान में 132 कमरे हैं, लेकिन डोनाल्ड ट्रंप अकेले रह गए हैं.  क्रिसमस की पूर्व संध्या पर व्हाइट हाउस में अकेले रह गए और बोर हो रहे राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अपना पूरा दिन आलोचकों पर निशाना साधने में बिताया.

    सरकारी विभागों में गतिविधियां आंशिक रूप से ठप हुए तीन दिन बीत गए हैं. राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की अमेरिका-मेक्सिको सीमा पर दीवार निर्माण के लिए बजट की मांग को लेकर डैमोक्रेट्स से विवाद के बाद यह गतिरोध उत्पन्न हुआ है.

    यह भी पढ़ें: Income Tax के 6 नियमों में हुए बड़े बदलाव, 2019 में सेविंग ज्यादा आसान!

    राष्ट्रपति ट्रंप ने सोमवार को फ्लोरिडा में अपने मारा लागो रिसॉर्ट की यात्रा रद्द कर दी और कहा कि वह व्हाइट हाउस में पूरी तरह ‘अकेले थे’ और आंशिक रूप से ठप पड़े सरकारी कामकाज को शुरू करने के लिए डेमोक्रेट्स का बातचीत की मेज तक आने का इंतजार करते रहे.

    यह भी पढ़ें: चक्रवात में बर्बाद हो गई इस जगह को भूतिया मानते हैं लोग, रात में नहीं जा सकता कोई

    एक के बाद एक ट्वीट कर और तस्वीरें पोस्ट कर ट्रंप ने यह दिखाया कि वह कड़ी मेहनत कर रहे हैं, जबकि विपक्षी डेमोक्रेटिक सांसद अपने घर में क्रिसमस मना रहे हैं.

    यह भी पढ़ें: गाड़ियों में Ola, Uber का स्टिकर लगाकर रात में निकलते हैं लुटेरे, ऐसे रहें सावधान



    ट्रंप ने सोमवार को ट्वीट किया, 'मैं व्हाइट हाउस में पूरी तरह अकेला हूं और डेमोक्रेट्स के वापस आने और सीमा सुरक्षा पर एक समझौता करने के लिए इंतजार कर रहा हूं.' (एजेंसी इनपुट के साथ)

    Tags: America, Donald Trump, Merry Christmas, Trending news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर