अमेरिकाः संदिग्ध कार ने दो पुलिसकर्मियों को मारी टक्कर, कैपिटल हिल में लॉकडाउन

अमेरिकी कैपिटल पुलिस विभाग ने कहा है कि एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है, जबकि दो ऑफिसर घायल हैं. फाइल फोटो

अमेरिकी कैपिटल पुलिस विभाग ने कहा है कि एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है, जबकि दो ऑफिसर घायल हैं. फाइल फोटो

US Capitol Police: मामले के आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है. हालांकि गोली लगने की वजह से वह गंभीर रूप से घायल हो गया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 2, 2021, 11:56 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. अमेरिका में शुक्रवार की देर रात (भारतीय समयानुसार) वॉशिंगटन डीसी स्थित कैपिटल हिल इलाके में फायरिंग की आवाज सुनाई देने के बाद लॉकडाउन लगा दिया गया. अमेरिकी कैपिटल पुलिस ने कहा कि बाहरी खतरे को देखते हुए सभी इमारतों को लॉकडाउन किया गया है और स्टाफ सदस्यों को बोला गया है कि बिल्डिंग में प्रवेश और बाहर निकलने की इजाजत नहीं है. दरअसल अमेरिकी कैटिपल के पास शुक्रवार को दो पुलिस कर्मी घायल हो गए थे, उन्हें एक संदिग्ध अनियंत्रित कार ने टक्कर मार दी थी, मामले के आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है. हालांकि गोली लगने की वजह से वह गंभीर रूप से घायल हो गया था.

अमेरिकी कैपिटल पुलिस विभाग ने कहा है कि एक संदिग्थ को हिरासत में लिया गया है, जबकि दो ऑफिसर घायल हैं. आरोपी और घायल अफसरों को अस्पताल ले जाया गया है. इस घटना के बाद एहतियातन कैपिटल हिल इलाके में लॉकडाउन लगा दिया गया. इस पूरे प्रकरण के बीच कैपिटल परिसर के अंदर हेलिकॉप्टर लैंड होने से सोशल मीडिया पर अटकलें तेज हो गईं. इलाके में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज