होम /न्यूज /दुनिया /US: शिकागो के एक मकान में 5 लोगों की मिली लाश, सभी एक ही परिवार के सदस्य

US: शिकागो के एक मकान में 5 लोगों की मिली लाश, सभी एक ही परिवार के सदस्य

शिकागो में एक मकान में पांच लोग मृत पाए गए हैं. (सांकेतिक तस्वीर)

शिकागो में एक मकान में पांच लोग मृत पाए गए हैं. (सांकेतिक तस्वीर)

US News: अमेरिका के शिकागो से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. एक मकान में एक ही परिवार के पांच लोग मृत पाए गए है ...अधिक पढ़ें

  • ए पी
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

शिकागो में एक मकान में पांच लोग मृत पाए गए हैं, सभी एक ही परिवार के
पुलिस ने बुधवार को कहा कि यह ‘घरेलू मामले से जुड़ी घटना’ हो सकती है.
घटना की जानकारी मिलने के बाद पूरे मोहल्ले में सदमे और भ्रम की स्थिति.

शिकागो. अमेरिका के उपनगर शिकागो में एक मकान में पांच लोग मृत पाए गए हैं. पुलिस ने बुधवार को कहा कि यह ‘घरेलू मामले से जुड़ी घटना’ हो सकती है. बफेलो ग्रोव पुलिस विभाग ने बताया कि उन्हें एक महिला की खैरियत जानने के लिए फोन आया था जिसके बाद अधिकारियों को सुबह करीब 11 बजे एक परिवार के घर पर भेजा गया. अधिकारी दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे जहां उन्हें पांच लोग मृत मिले.

पुलिस विभाग ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा, ‘प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि यह घरेलू मामले से जुड़ी घटना है और जनता को कोई खतरा नहीं है.’ विभाग ने कहा कि जब तक रिश्तेदारों को सूचित नहीं किया जाता तब तक मृतकों के नाम उजागर नहीं किए जा सकते.

घटना की जानकारी मिलने के बाद पूरे मोहल्ले में सदमे और भ्रम की स्थिति थी. जब पुलिस दिन में पहुंची, तो किसी को उम्मीद नहीं थी कि घर में पांच लोगों की मौत हो चुकी है. इसमें बच्चे भी शामिल थे. फिलहाल पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि घटना आखिर कैसे घटी है. वहीं पड़ोसी अभी भी हैरान हैं कि ऐसे कैसे हो गया.

पड़ोसी मिशेल ने सीबीएसएन न्यूज से कहा कि मुझे नहीं पता कि मैं इस पर कैसे प्रतिक्रिया दूं. उनका घर मेरे घर के बहुत करीब था. पड़ोसी सुबह काम पर निकल गई थीं, जब वह वापस घर लौटीं तो उनको इस घटना की जानकारी मिली. मिशेल ने कहा कि मैं यहां बड़ी हुई हूं, तो यह मेरे लिए बहुत चौंकाने वाला है. उनके पड़ोस में सटा मकान एक अपराध स्थल के रूप में तब्दील हो गया.

पढ़ें- अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन हुए कोविड पॉजिटिव, कहा- ‘वैक्सीन के कारण हल्के हैं लक्षण’

मिशेल ने बताया कि परिवार में बच्चे भी थे. उनकी मौत विशेष रूप से परेशान करने वाली थी. उन्होंने कहा कि मैं नहीं जानती कि वह कितने साल के थे. लेकिन शायद वह एलिमेंट्री स्कूल में पढ़ते होंगे. पड़ोसियों ने कहा कि पुलिस को घर पर पहले बुलाया गया. लेकिन किसी ने इसकी उम्मीद नहीं की थी.

Tags: America, Dead body found

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें