ट्रंप और बाइडन ने दी दीवाली की शुभकामनाएं, कहा- आशा से भरा हो नया साल

दिवाली के मौके पर ट्रंप ने एक खास तस्वीर को शेयर किया है.
दिवाली के मौके पर ट्रंप ने एक खास तस्वीर को शेयर किया है.

Trump Wishes Diwali 2020: दिवाली के मौके पर ट्रंप ने अपने ट्विटर हैंडल से एक खास फोटो शेयर की है, जिसमें वो दीपक जलाते हुए नजर आ रहे हैं.

  • News18.com
  • Last Updated: November 14, 2020, 11:34 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. देश के साथ-साथ दुनियाभर में आज दिवाली (Diwali 2020) का त्योहार बड़ी ही धूमधाम से मनाया जा रहा है. श्रीलंका, फ्रांस, चीन समेत कई राष्ट्र प्रमुख ने लोगों को दिवाली की शुभकामनाएं दी हैं. अमेरिका के मौजूदा राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (US President Donald Trump) ने दिवाली के मौके पर लोगों को बधाई दी हैं. दिवाली के मौके पर ट्रंप ने अपने ट्विटर हैंडल से एक खास फोटो शेयर की है, जिसमें वो दीपक जलाते हुए नजर आ रहे हैं.

अमेरिकी राष्ट्रपति चुनावों में विजयी हुए जो बाइडन ने भी दिवाली की शुभकामनाएं दी हैं. बाइडन ने कहा, करोड़ों हिंदुओं, जैन, सिखों और बौद्धों ने प्रकाश पर्व मनाते हैं डॉ जिल बाइडन और मैं सभी को दिवाली की शुभकामाएं देते हैं. आपका नया साल आशा, खुशी और समृद्धि से भरा हो. साल मुबारक

अमेरिकी विदेश मंत्री ने दी शुभकामनाएं
अमेरिकी राष्ट्रपति के साथ ही विदेश मंत्री माइक पोम्पिओ (US State Secretary Mike Pompeo) ने भी दिवाली की बधाई दी है. माइक पोम्पिओ ने बधाई देते हुए कहा, 'अंधकार पर प्रकाश की जीत का जश्न मनाते हुए सभी को दीपावली की शुभकामनाएं. रोशनी के इस त्योहार को आप एक खुशी के तौर पर मनाएं.'





बता दें कि हाल ही में हुए अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में डोनाल्ड ट्रंप को हार का सामना करना पड़ा. डेमोक्रेट के जो बाइडेन ने अमेरिकी चुनाव में जीत हासिल की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज