होम /न्यूज /दुनिया /VIDEO: न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर पर अब गरबा की धूम, इन लड़कियों का डांस देख झूम उठेंगे आप

VIDEO: न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर पर अब गरबा की धूम, इन लड़कियों का डांस देख झूम उठेंगे आप

न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर गरबा करती लड़कियां. (फोटो Instagram/@_misthel)

न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर गरबा करती लड़कियां. (फोटो Instagram/@_misthel)

Garba at Times Square: न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर में दो लड़कियों द्वारा गरबा करते हुए एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

टाइम्स स्क्वायर में दो लड़कियों द्वारा गरबा करते हुए एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.
लड़कियां गुजराती ट्रैक डकला पर डांस कर रही हैं.
वीडियो पर उन्होंने कैप्शन दिया नवरात्रि आ गई है और गुज्जू पहले से ही धमाल मचाने के लिए तैयार हैं.

न्यूयॉर्क. नवरात्रि का त्योहार सोमवार यानी 26 सितंबर को शुरू हुआ है. पूरे भारत में इसे धूमधाम और उत्साह के साथ मनाया जा रहा है. उत्सव की धूम पूरे जोरों पर है, लोग न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में इस दौरान होने वाले आयोजनों में गरबा डांस कर रहे हैं. न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर में दो लड़कियों द्वारा गरबा करते हुए एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे इंस्टाग्राम रील में लड़कियों को नाचते हुए देखा जा सकता है. जबकि उनके आसपास की भीड़ उन्हें देख रही है और उनके डांस का वीडियो रिकॉर्ड कर रही है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़कियां गुजराती ट्रैक डकला पर डांस कर रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया नवरात्रि आ रही है और गुज्जू पहले से ही धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. उन्होंने टाइम्स स्क्वायर पर वीडियो बनाने की कहानी को भी शेयर किया है. उन्होंने बताया कि वीडियो बनाने की योजना सुबह की थी लेकिन उन्होंने महसूस किया कि यह रात में काफी बेहतर दिखेगी.

यहां देखें वीडियो

उन्होंने कैप्शन में आगे लिखा कि केवल रात के 12 बजे के बाद ही हम इसे बना सकते थे. इसलिए हमने इसे रात के 2 बजे बनाया. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए कहा, ‘गरबा हम गुजराती के कन कन मैं है.’ एक अन्य ने लिखा, ‘पारंपरिक ड्रेस में प्यारी लग रही हैं.’ एक और ने लिखा, ‘यह बहुत अच्छा है.’ एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘अदभुत… आप दोनों ने धमाल मचा दिया.’ वीडियो को अपलोड होने के बाद से अब तक 95 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

लोग गरबा का वीडियो खूब सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. एक ऐसी ही क्लिप इंटरनेट पर राजस्थान के उदयपुर से सामने आई थी जहां पुरुषों और महिलाओं का एक ग्रुप स्विमिंग पूल में गरबा कर रहा था. मालूम हो कि नवरात्रि के दौरान लोग देवी दुर्गा के नौ रूपों की पूजा करते हैं और अपने परिवार की भलाई के लिए आशीर्वाद मांगते हैं. इस साल नवरात्रि का समापन 5 अक्टूबर को होगा.

Tags: America, Durga Puja festival

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें