प्लेन में लड़कियों को देख रहा था पति, पत्नी ने सिर पर मारा लैपटॉप, वीडियो वायरल

वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला एक शख्स पर जोर-जोर से चिल्ला रही है और उसे मारने की धमकी दे रही है. शख्स को उसका पति बताया जा रहा है.

News18Hindi
Updated: July 26, 2019, 1:02 PM IST
प्लेन में लड़कियों को देख रहा था पति, पत्नी ने सिर पर मारा लैपटॉप, वीडियो वायरल
प्लेन के अंदर महिला ने पति के सिर पर मारा लेपटॉप
News18Hindi
Updated: July 26, 2019, 1:02 PM IST
अमेरिका के मियामी में प्लेन के अंदर का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. प्लेन के अंदर महिला ने अपने पति के सिर पर लैपटॉप दे मारा, क्योंकि वह दूसरी लड़कियों की तरफ देख रहा था. यह घटना रविवार 21 जुलाई की है.

प्लेन मियामी से लॉस एंजिलिस जा रहा था. घटना उस वक्त हुई जब वह टेक ऑफ करने वाला था. वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला एक शख्स पर जोर-जोर से चिल्ला रही है और उसे मारने की धमकी दे रही है. शख्स को उसका पति बताया जा रहा है.

पुलिस ने बताया कि महिला का नाम टिफनी मैकमोरे है. वीडियो में नजर आ रहा है कि फ्लाइट अटैंडर मामले को शांत करने की कोशिश कर रही, लेकिन महिला पर इसका असर नहीं हो रहा. इसके बाद उसका पति उठकर बाहर निकल जाता है.

पति के उठते ही महिला उसके पीछे गई और लेपटॉप से उसके सिर पर मारा. महिला को जब बताया गया कि उस पर मारपीट का मामला दर्ज किया जा सकता है तो वह ठीक है कोई बात नहीं कहते हुए बैठ गई.



पुलिस ने बताया कि इस विवाद के शुरू होने से पहले महिला शराब पीते हुए नजर आई थी.

ये भी पढ़े: तेंदुए और कुत्ते के बीच जबरदस्त लड़ाई, देखें VIRAL VIDEO

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अमेरिका से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 26, 2019, 1:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...