US Election: राष्‍ट्रपति चुनाव में हारे डोनाल्‍ड ट्रंप, अब मेलानिया भी देने जा रहीं तलाक! करीबियों ने किए दावे

डोनाल्‍ड ट्रंप और मेलानिया के रिश्‍ते में दरार पड़ने की बात सामने आई है. (Pic- File Reuters)

रिपोर्ट में यह भी जानकारी दी गई है कि मेलानिया ट्रंप (Melania Trump) की पूर्व सहयोगी स्टेफनी वोल्कॉफ ने दावा किया है कि मेलानिया शादी के बाद से समझौतों को लेकर ट्रंप से बातचीत कर रही हैं.

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. अमेरिकी राष्‍ट्रपति चुनाव (US Presidential Election 2020) संपन्‍न होने के बाद सबसे बड़ा झटका डोनाल्‍ड ट्रंप (Donald Trump) को लगा है. जो बाइडन (Joe Biden) ने उन्‍हें करारी शिकस्‍त दी है. चुनाव में हार के बावजूद ट्रंप इसे स्‍वीकार नहीं करने को तैयार नहीं. उन्‍होंने चुनाव में हेराफरी तक के आरोप लगा दिए हैं. अब डोनाल्‍ड ट्रंप और उनकी पत्‍नी मेलानिया ट्रंप (Melania Trump) के बीच रिश्‍ते में दरार जैसी खबरें सामने आ रही हैं. एक मीडिया रिपोर्ट में मेलानिया ट्रंप के पूर्व सहयोगी के हवाले से दावा किया गया कि वह राष्‍ट्रपति चुनाव में हार के बाद अब डोनाल्‍ड ट्रंप का साथ छोड़ सकती हैं.

    डेलीमेल की मीडिया रिपोर्ट के अनुसार डोनाल्ड ट्रंप की पूर्व राजनीतिक सहयोगी ओमारोसा मैनिगॉल्ट न्यूमैन ने दावा किया है कि ट्रंप और मेलानिया का 15 साल पुराना विवाह बंधन अब खत्‍म हो चुका है. उनका कहना है कि मेलानिया अब समय गिन रही हैं. उनका दावा है कि जैसे ही ट्रंप वाइट हाउस के बाहर आएंगे, मेलानिया उन्‍हें तलाक दे देंगी. मैनिगॉल्‍ट के मुताबिक डोनाल्‍ड ट्रंप से बदला लेने के लिए मेलानिया अब कोई रास्ता खोज रही हैं.

    रिपोर्ट में यह भी जानकारी दी गई है कि मेलानिया ट्रंप की पूर्व सहयोगी स्टेफनी वोल्कॉफ ने दावा किया है कि मेलानिया शादी के बाद से समझौतों को लेकर ट्रंप से बातचीत कर रही हैं. उनकी ओर से बेटे बैरन के साथ-साथ ट्रंप की संपत्ति में बराबर की हिस्सेदारी की मांग की गई है. वोल्कॉफ का दावा है कि वाइट हाउस में ट्रंप और मेलानिया के बेडरूम भी अलग अलग हैं.

    हालांकि मेलानिया ट्रंप पहले दिए अपने इंटरव्‍यू में डोनाल्‍ड ट्रंप से बेहतर रिश्‍ते की बात करती आई हैं. दोनों की शादी 22 जनवरी 2005 को हुई थी. मेलानिया डोनाल्‍ड ट्रंप की तीसरी पत्‍नी हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.