अमेरिका: मास्क पहनने को लेकर हुए विवाद में हुई गोलीबारी, महिला कैशियर की मौत

पुलिस कर रही है घटना की जांच. (File Pic)

US Firing: गोलीबारी की घटना डेकेटर में साउथ डेकाल्ब मॉल में बिग बीयर सुपरमार्केट के भीतर हुई.

  • Share this:
    डेकेटर (अमेरिका). अमेरिका (United Nations) के डेकेटर में अटलांटा इलाके में एक सुपरमार्केट में मास्क (Face Mask) पहनने को लेकर हुए विवाद के बाद गोलीबारी (Firing) की घटना में एक दुकान की कैशियर की मौत हो गयी और दो अन्य घायल हो गये. अधिकारियों ने इस बारे में बताया.

    डेकाल्ब काउंटी की शेरिफ मेलोडी मैडॉक्स ने सोमवार को बताया कि गोलीबारी की घटना डेकेटर में साउथ डेकाल्ब मॉल में बिग बीयर सुपरमार्केट के भीतर हुई. घटना के वक्त कई लोग सुपरमार्केट में मौजूद थे. उन्होंने बताया कि घटना में एक महिला कैशियर की मौत हो गयी.

    मैडॉक्स ने एक संवाददाता सम्मेलन में बताया, ‘‘उस दौरान वास्तव में क्या हुआ मैं इस बारे में स्पष्ट नहीं हूं लेकिन बताया जाता है कि मास्क पहनने को लेकर विवाद हुआ था जिसके बाद व्यक्ति ने अपनी बंदूक निकाली और कैशियर को गोली मार दी.’’

    उन्होंने बताया कि दुकान की सुरक्षा के लिए पार्टटाइम काम करने वाले एक ‘रिजर्व डिप्टी’ ने इसके जवाब में गोली चलायी जिसमें डिप्टी और संदिग्ध घायल हो गये. दोनों अस्पताल में भर्ती हैं. डिप्टी की हालत स्थिर है और संदिग्ध की हालत के बारे में तत्काल कोई जानकारी नहीं है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.