Tinder के जरिए डेट पर गई थी लड़की, 14 टुकड़ों में मिली लाश

आरोपी के वकील ने कोर्ट में कहा कि महिला की मौत सहमति से रफ सेक्स करने के दौरान दुर्घटना में हुई थी. उसने कहा कि महिला और आरोपी अपनी फैन्टेसी को लेकर रफ सेक्स करने को तैयार थे.

News18Hindi
Updated: July 9, 2019, 4:31 PM IST
Tinder के जरिए डेट पर गई थी लड़की, 14 टुकड़ों में मिली लाश
टिंडर डेट पर जाने के करीब एक महीना बाद लूफे की मौत का खुलासा हुआ था. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
News18Hindi
Updated: July 9, 2019, 4:31 PM IST
अमेरिका के नेब्रास्का में हत्या की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई. यहां एक युवती ऑनलाइन डेटिंग ऐप टिंडर (Tinder) के जरिए डेट पर गई थी. लेकिन बाद में उसकी 14 टुकड़ों में लाश मिली. इस मामले में आरोपी ने कोर्ट में अजोबोगरीब बयान दिया है. उसने कहा कि सहमति से रफ सेक्स करने के दौरान दुर्घटना में महिला की मौत हो गई.

घटना नेब्रास्का के ओमाहा इलाके की है. दिसंबर 2017 में 24 साल की सिडनी लूफे की डेड बॉडी मिली थी. टिंडर डेट पर जाने के करीब एक महीने बाद लूफे की मौत का खुलासा हुआ था. पुलिस ने हत्या के मामले में 52 साल के औब्रे ट्रेल और उसकी गर्लफ्रेंड को गिरफ्तार किया था. सोमवार ट्रायल कोर्ट में इस हत्या से जुड़ी बातों को खुलासा हो सका. दोषी साबित होने पर ट्रेल को फांसी की सजा हो सकती है.



'सहमति से रफ सेक्स करने के दौरान हुई दुर्घटना'
आरोपी के वकील ने कोर्ट में कहा कि महिला की मौत सहमति से रफ सेक्स करने के दौरान दुर्घटना में हुई थी. उसने कहा कि महिला और आरोपी अपनी फैन्टेसी को लेकर रफ सेक्स करने को तैयार थे. वकील ने मृत महिला के शरीर पर मिले निशान के बारे में भी बताया. उसने कहा कि सेक्स के दौरान ही उसके शरीर पर निशान हो गए थे.

Tinder के जरिए फंसाने का आरोप
हालांकि, प्रॉसेक्यूटर्स ने कहा कि साजिश के तहत महिला को Tinder के जरिए फंसाया गया और फिर उसकी हत्या की गई. उसने यह भी बताया कि डेट पर जाने से पहले आरोपी की गर्लफ्रेंड सिडनी लूफे से मिल चुकी थी. फिलहाल ये मामला कोर्ट में है.

ये भी पढ़ें-
Loading...

उल्कापिंड से बनी दो पिस्तौल होंगी नीलाम, 6 करोड़ रुपये से बोली होगी शुरू
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...