अमेरिकी महिला ने गर्भवती को मारा, फिर गर्भ से भ्रूण निकालकर पुलिस को बोली- मेरा बच्चा सांस नहीं ले रहा

मामला अमेरिका के टेक्सास का है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मामला अमेरिका के टेक्सास का है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

सड़क किनारे खून से लथपथ मिली पार्कर ने पुलिस को बताया था कि उसने अभी बच्चे को जन्म दिया है, जो सांस नहीं ले पा रहा है. हालांकि पुलिस को उसकी बातों पर संदेह हुआ और जांच-पड़ताल के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 16, 2020, 10:12 AM IST
  • Share this:
टेक्सास. एक अमेरिकी (America) महिला को एक गर्भवती महिला की हत्या और गर्भ से भ्रूण को निकालने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. 27 वर्षीय टेलर पार्कर को टेक्सास (Texas) की जेल में रखा गया था. गुरुवार को उसकी जमानत के लिए 50 लाख डॉलर (करीब 37 करोड़ रुपये) के मुचलके की शर्त रखी गई. सड़क किनारे खून से लथपथ मिली पार्कर ने पुलिस को बताया था कि उसने अभी बच्चे को जन्म दिया है, जो सांस नहीं ले पा रहा है. इसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. हालांकि पुलिस को उसकी बातों पर संदेह हुआ और जांच-पड़ताल के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

दरअसल उसी दिन पड़ोसी राज्य टेक्सास के ही एक शहर में एक गर्भवती महिला रीगन सीमन्स-हैनकॉक को मृत पाया गया. पोस्टमार्टम के दौरान पता चला कि उसके गर्भ से बच्चा गायब है. रीगन का शव उस जगह से लगभग 15 मील (20 किलोमीटर) दूर पाया गया, जहां से पार्कर को उठाया गया था. पार्कर पर अब टेक्सास में हत्या और अपहरण संबंधित धाराएं लगाकर कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

रीगन की मां टूट गईं...
पार्कर पर आरोप है कि उसने न्यू बोस्टन घर में रीगन की हत्या की. रीगत यहां अपने पति होमर और तीन वर्षीय बेटी किनली के साथ रहती थीं. रीगन के फेसबुक पोस्ट्स के मुताबिक, पार्कर ने पीड़ित के साथ समय बिताया- और कथित हत्या से एक दिन पहले उसे एक बेबी गिफ्ट दिया था. पार्कर और रीगन फेसबुक फ्रेंड थे. वहां हुई दोस्ती के बाद दोनों बीते साल एक दूसरे से मिले थे. इसी दौरान कथित हत्या की आरोपी ने रीगन, होमर और किनली के साथ तस्वीरें खींचीं.
रीगन की मां ब्रूक्स ने कहा कि होमर और मेरी बेटी ने अपना घर खरीदा और बीते साल शादी की थी. उन्होंने कड़ी मेहनत की. प्रेगनेंट होने के बावजूद रीगन अभी टेक्सकाना में फ्लाइंग बर्गर एंड सीफूड में काम कर रही थी.





ब्रूक्स ने कहा कि अदालत में मामला होने के कारण वह इस घटना के आपराधिक दृष्टिकोण पर कोई बात नहीं कह सकती हैं. उन्होंने कहा, आपको कभी नहीं लगता कि ऐसा कुछ भी होगा. यह एक टीवी शो की तरह है. आप वास्तविक जीवन में ऐसा होते नहीं देखेंगे.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज