लाइव टीवी

न्यूयॉर्क में तीन नवजात शिशुओं पर महिला ने चाकू से किया हमला, फिर काट ली अपनी कलाई

News18Hindi
Updated: September 22, 2018, 1:23 PM IST
न्यूयॉर्क में तीन नवजात शिशुओं पर महिला ने चाकू से किया हमला, फिर काट ली अपनी कलाई
घटना स्थल की तस्वीर- AP Photo

पुलिस ने बताया कि घायल शिशुओं की उम्र तीन दिन से एक महीने के बीच है. एक महिला को कई चोटें आई हैं तथा एक पुरुष के पैर में चाकू से वार किया गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 22, 2018, 1:23 PM IST
  • Share this:
अमेरिका के न्यूयॉर्क में शुक्रवार को एक संदिग्ध अवैध बाल देखभाल केंद्र में शुक्रवार को तीन नवजात शिशुओं और दो किशारों पर चाकू से हमला किया गया. ऐसा आरोप है कि हमला एक महिला कर्मचारी ने किया. महिला ने अपनी कलाई भी काट ली.

पुलिस ने बताया कि घायल शिशुओं की उम्र तीन दिन से एक महीने के बीच है. एक महिला को कई चोटें आई हैं तथा एक पुरुष के पैर में चाकू से वार किया गया. हमले के पीछे के मकसद का अभी पता नहीं चल पाया है. पुलिस ने बताया कि केंद्र की 52 वर्षीय महिला कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

जांचकर्ता यह पता लगाने की कोशिश कर रहे थे कि आखिर ऐसा क्या हुआ जिसके चलते महिला ने शिशुओं पर हमला कर दिया. जब हमला किया गया तो उस वक्त देखभाल केंद्र में नौ बच्चे थे. स्थानीय अधिकारियों ने जानकारी दी कि यह देखभाल केंद्र पंजीकृत नहीं था.

स्टेट असेंबलीमेन रॉन किम ने कहा कि यह दस साल से ज्यादा समय से चल रहा है. पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार घटना स्थल से मांस काटने वाला चाकू बरामद हुआ है. (एजेंसी इनपुट के साथ)



यह भी पढ़ें:  आपत्तिजनक तस्वीरें खींचकर ब्लैकमेल करता था प्रेमी जोड़ा, पुलिस ने दबोचा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अमेरिका से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 22, 2018, 12:42 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर