4 साल की नातिन को कमला हैरिस ने दी नसीहत, कहा 'तुम भी राष्ट्रपति बन सकती हो'; देखें वीडियो

अपनी भतीजी के साथ कमला हैरिस
अपनी भतीजी के साथ कमला हैरिस

यह वीडियो मीना हैरिस ने अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया है. वीडियो में कमला मीना की 4 साल की बेटी से बातचीत कर रही हैं. अमेरिका में मतगणना जारी है और आने वाला वक्त ही तय करेगा कि कमला हैरिस और माइक पेंस (Mike Pence) में से कौन अगला उप राष्ट्रपति बनेगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 6, 2020, 2:33 PM IST
  • Share this:
वॉशिंगटन. अमेरिकी चुनाव (US Election) में मतगणना का दौर जारी है और माहौल एकदम गंभीर बना हुआ है. ऐसे में उपराष्ट्रपति (Vice President) पद की उम्मीदवार और सीनेट कमला हैरिस (Kamala Harris) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो कमला अपनी भतीजी मीना हैरिस की 4 साल की बेटी अमारा अजागू से बात कर रही हैं. वह अमारा को बता रहीं हैं कि वह भी एक दिन राष्ट्रपति बन सकती है. सोशल मीडिया यूजर्स जमकर इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं.

मीना हैरिस ने अपने ट्विटर हैंडल से यह वीडियो गुरुवार को शेयर किया था. 12 सेकंड के इस वीडियो में बच्ची और कमला के बीच चर्चा हो रही है और वह यह कहती हुई सुनाई दे रहीं हैं कि 'तुम राष्ट्रपति बन सकती हो, तुम राष्ट्रपति बन सकती हो, लेकिन अभी नहीं. तुम्हें 35 साल से ज्यादा उम्र का होना होगा.' मीना ने भी कैप्शन में यह लिखा है 'तुम राष्ट्रपति बन सकती हो.' इसके अलावा उन्होंने अपने अगले ट्वीट में बताया कि उनकी बेटी राष्ट्रपति और एस्ट्रोनॉट दोनों बनना चाहती है.






खास बात है कि कमला डेमोक्रेटिक की तरफ से उप राष्ट्रपति पद की पहली एशियन-अमेरिकन उम्मीदवार हैं. अगर वह और जो बाइडन (Joe Biden) जीत जाते हैं, तो वह पहली ब्लैक अमेरिकन और एशियन-अमेरिकन उप राष्ट्रपति होंगी. फिलहाल देश में वोटिंग की गिनती जारी है. आने वाला वक्त ही तय करेगा कि कमला हैरिस और माइक पेंस में से कौन अगला उप राष्ट्रपति बनेगा.

ट्वीट की वजह से हो चुका है विवाद
पेशे से वकील मीना अपने ट्वीट की वजह से विवादों में भी घिर चुकी हैं. कुछ दिनों पहले उन्होंने दुर्गा मां (Goddess Durga) की एक एडिटेड फोटो पोस्ट कर दी थी. इस फोटो में कमला को दुर्गा मां और डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) को महिषासुर की तरह दिखाया गया था. हालांकि, उन्होंने बाद में इस पोस्ट को डिलीट कर दिया था. इस तस्वीर के सामने आने के बाद अमेरिका में हिंदुओं की खासी नाराजगी का सामना करना पड़ा था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज