बिना फोन यूज किए खाएंगे पूरा खाना तो यह रेस्तरां देगा फ्री पिज्जा

रेस्तरां के फेसबुक पेज पर जारी किए गए एक बयान में कहा गया कि - हमारा लक्ष्य परिवारों और दोस्तों को खाने के दौरान फोन का उपयोग बंद करने और एक दूसरे से बात करने को प्रोत्साहित करना है.

News18Hindi
Updated: June 11, 2019, 2:09 PM IST
बिना फोन यूज किए खाएंगे पूरा खाना तो यह रेस्तरां देगा फ्री पिज्जा
प्रतीकात्मक तस्वीर
News18Hindi
Updated: June 11, 2019, 2:09 PM IST
स्मार्टफोन्स हमारी जिन्दगी का हिस्सा बन चुके हैं. घूमते, खाते पीते, हमेशा हम बाकी कामों से ज्यादा स्मार्टफोन्स को प्रायॉरिटी देते हैं. कई बार तो इसी चक्कर में घर वाले डांट लगा देते हैं. अब एक अमेरिकी रेस्तरां ने खाते वक्त फोन न इस्तेमाल करने वालों को फ्री पिज्जा देने का ऐलान किया है.

अमेरिकी समाचार चैनल फॉक्स न्यूज के अनुसार अमेरिका के कैलिफोर्निया में एक रेस्तरां ने अपने ग्राहकों को अपने स्मार्टफोन इस्तेमाल के बजाय एक-दूसरे से बात करने के लिए प्रोत्साहित कर रहा है. करी पिज्जा कंपनी ने 'टॉक टू एवरीवन डिस्काउंट' के तहत, कम से कम चार लोगों के समूह को मुफ्त पिज्जा की पेशकश की है जो खाते समय अपने स्मार्टफोन इस्तेमाल न करें.



मिलेगा फ्री में पिज्जा

सोशल न्यूज डेली के मुताबिक, ' कम से कम चार लोगों का एक समूह रेस्तरां आए तो वह यहां के लॉकर में अपने सेलफोन को लॉक कर सकते हैं. यदि वे अपने फोन का इस्तेमाल किए बिना पूरे खाना खा लें तो वे या तो अपनी अगली ट्रिप पर मुफ्त पिज्जा पा सकते हैं या घर ले जाते हैं. अगर वे चाहें तो पिज्जा को बेघर लोगों को दान कर सकते हैं.'

यह भी पढ़ें:  दिल्ली को 9/11 जैसे हमलों से बचाएगा US का ये 'रक्षा कवच'

रेस्तरां के फेसबुक पेज पर जारी किए गए एक बयान में कहा गया कि -  'हमारा लक्ष्य परिवारों और दोस्तों को खाने के दौरान फोन का उपयोग बंद करने और एक दूसरे से बात करने को प्रोत्साहित करना है. अगर आप चाहें तो आप अपनी अगली ट्रिप पर फ्री पिज्जा हासिल कर सकते हैं.  आप चाहें तो मुफ्त  पिज्जा को जरूरतमंदों को दान कर सकते हैं. पिज़्ज़ेरिया ने अपने फेसबुक पेज पर कहा, हम हर मही बेघरों को पिज्ज़ा दान करते हैं, इसलिए हम आपके दान किए गए पिज्जा को कई अन्य लोगों के साथ जोड़ेंगे या आप खुद भी ऐसा कर सकते हैं.
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 

Loading...

Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...