Coronavirus: सुपरमार्केट में ग्रॉसरी चाटने लगी महिला, फेंकना पड़ा 60 हजार रुपये का सामान

सांकेतिक फोटो. (फाइल)
सांकेतिक फोटो. (फाइल)

अमेरिका में कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते करीब 15 हजार लोग मारे जा चुके हैं. कोविड-19 से इटली के बाद सबसे अधिक लोगों की जान अमेरिका में गई है.

  • Agency
  • Last Updated: April 9, 2020, 10:46 AM IST
  • Share this:
लॉस एंजिल्स. कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. सबसे ताकतवर देश अमेरिका भी इसके सामने असहाय है, जहां इस वायरस ने करीब 15 हजार लोगों की जान ले ली है. इस बीच अमेरिका (America) में एक अजीब मामला सामने आया है. यहां एक महिला सुपरमार्केट में पहुंची और वहां सामान उठाकर चाटने लगी. शिकायत के बाद महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है.

वर्ल्डमीटर के मुताबिक अमेरिका (USA) में कोरोनावायरस के चलते 14,795 लोगों की मौत हो चुकी है. इससे ज्यादा लोग सिर्फ इटली में मारे गए हैं. यहां मृतकों की संख्या 17 हजार पार कर चुकी है. भारत में कोविड-19 (Covid-19) के चलते 150 लोग जान गंवा चुके हैं. कोविड-19 वायरस (Covid19) ना सिर्फ छूने से फैलता है, बल्कि यह सांस के जरिये भी संक्रमित करता है. ऐसे में इससे बचाव करना मुश्किल हो रहा है.

इस बीच कैलिफोर्निया (Califorina) में एक अजीब मामला सामने आया, जब एक महिला सुपरमार्केट में पहुंचकर सामान चाटने लगी. वहां मौजूद लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस से की. लोगों को शक हुआ कि वह महिला कोरोनावायरस (coronavirus) से संक्रमित हो सकती है.



पुलिस के मुताबिक सुपरमार्केट के कर्मचारी ने बताया कि एक महिला आई. उसने पहले ज्वेलरी हाथ में उठाई और उसे चाटने लगी. इसके बाद वह दूसरे सामान लेने लगी. जब पुलिस वहां पहुंची तब महिला ने अपने बकेट में मीट, शराब और कुछ चीजें रख ली थीं. लेकिन उसने इन्हें नहीं खरीदा.
पुलिस ने आशंका होने पर जेनिफर वॉकर (Jennifer Walker) नामक उस महिला को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक 53 साल की स्टोरकीपर को करीब 1800 डॉलर (करीब 60 हजार रुपए) का सामान नष्ट करना पड़ा, जो उस महिला ने चाटे थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज