म्यांमार में महसूस किए गए भूकंप के झटके, रिक्टर स्केल पर 4.3 रही तीव्रता

भूकंप के झटके महसूस होने के बाद से ही लोग दहशत में है और घरों के बाहर निकल गए हैं. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

भूकंप के झटके महसूस होने के बाद से ही लोग दहशत में है और घरों के बाहर निकल गए हैं. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

म्‍यांमार (Myanmar) के स्‍थानीय समय के अनुसार सुबह करीब साढ़े पांच बजे भूकंप (Earthquake) के झटके महसूस किए गए. भूकंप की तीव्रता भले ही बहुत ज्‍यादा नहीं थी लेकिन घर के अंदर रखा सामान हिलने लगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 20, 2021, 8:29 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. म्‍यांमार (Myanmar) में शनिवार सुबह पांच बजकर 31 मिनट पर 4.3 की तीव्रता से भूकंप (Earthquake) के झटके महसूस किए गए. भूकंप के झटके महसूस होने के बाद लोग घरों से बाहर निकल आए. हालांकि जानमाल की अभी तक कोई खबर नहीं है. भूकंप के झटके अब शांत हो गए लेकिन लोगों में अभी भी दहशत बनी हुई है.

जानकारी के मुताबिक म्‍यांमार के स्‍थानीय समय के अनुसार सुबह करीब साढ़े पांच बजे भूकंप के झटके महसूस किए गए. भूकंप की तीव्रता भले ही बहुत ज्‍यादा नहीं थी लेकिन घर के अंदर रखा सामान हिलने लगा. भूकंप की तीव्रता 4.3 बताई जा रही है.

Myanmar, earthquake,

घर का सामान हिलता देख लोग अपने घरों से बाहर निकल आए और काफी देर तक खाली मैदान में ही रहे. अभी तक इस घटना में किसी के भी हताहत होने की सूचना नहीं है. स्‍थानी प्रशासन भूकंप से होने वाले नुकसान के बारे में पता लगाने की कोशिश कर रही है. लोगों के अंदर अभी भी भूकंप को लेकर डर देखा जा सकता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज