हाथी ने अपने मालिक को दी मजेदार बॉडी मसाज, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ VIDEO

फोटो सौ. (ट्विटर)
फोटो सौ. (ट्विटर)

सोशल मीडिया (Social Media) में इन दिनों एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक हाथी (Elephant) को अपने मालिक के साथ मस्ती करते देखा जा सकता है. वह कभी अपने मालिक की मालिश करता है, तो कभी उसे हेलमेट पहनाता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 17, 2020, 6:17 PM IST
  • Share this:
सोशल वायरल. हाथी शरीरिक रूप से आकार में जितना बड़ा होता है वह बुद्धिमान (Wise) भी उतना ही होता है. हाथी (Elephant) बुद्धिमानी की तमाम कहानियों आए दिन सामने आती रहती हैं. अब एक वीडियो और सोशल मीडिया (Social Media) में सामने आया है. जिसमें एक हाथी अपने मालिक (Owner) की सूंढ से मालिश (Massage) करते नजर आ रहा है. वैसे हाथी मस्ती करने के मामले में भी अन्य जानवरों से बहुत आगे होते हैं. लेकिन सोशल मीडिया में जिस हाथी का वीडियो वायरल हो रहा है. वो वाकई काबिल ए तारीफ है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक हाथी अपने मालिक के साथ मस्ती करते दिखाई दे रहा है. इस वीडियो में आप हाथी को कभी अपने मालिक की मालिश करते तो कई हेलमेट पहनाते देख सकते हैं. इस वीडियो को सोशल मीड़िया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो में सबसे पहले देखा जा सकता है कि जैसे ही शख्स स्कूटी पर बैठता है तो उसका पालतू हाथी सूंढ में हेलमेट लेकर पहुंच जाता है वह पहले उसका पैर खींचता है और उसके बाद उसके सिर पर हेलमेट लगा देता है.

वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि जब शख्स फुटवॉल को नेट में डालने की कोशिश करता है तो बॉल नेट में नहीं गिरती उसके बाद हाथी अपनी सूंढ़ की मदद से उसे ऊपर उठाता है और शख्स नेट में फुटबॉल डाल देता है. वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि हाथी पहले जमीन पर चटाई बिछाता है और उसके बाद शख्स चटाई पर लेट जाता है. फिर हाथी उसके पूरे शरीर पर तेज डालता है और मसाज करने लगता है. वीडियो देखकर आप हैरान रह जाएंगे. क्योंकि वीडियो में आपको हाथी और इस शख्स की गजब बॉण्डिंग नजर आ आएगी.





सबके दिलों में जगह बनाने वाले इस वीडियो को राजीव अग्रवाल नामक शख्स ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा- हाथी मेरे साथी. वीडियो की शुरुआत में एक शख्स स्कूटी पर बैठा हुआ नजर आ रहा है. एक हाथी उसके पास आकर उसे स्कूटी से उतारता है और फिर उसका हेलमेट हटाता है.

ये भी पढ़ें: दुबई की सड़कों पर ब्रिटिश सिंगर ने गाया भारतीय गाना, VIDEO हुआ वायरल

फिर हाथी चटाई बिछाकर अपने मालिक/साथी को पीठ के बल लिटाकर अच्छी तरह से उसकी पीठ की मालिश करता है. इसके लिए वह मसाज ऑयल का भी इस्तेमाल करता है. इस वीडियो को अब तक 11 हजार 900 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही 300 से ज्यादा लाइक्स और कई बार रिट्वीट किया जा चुका है. वहीं तमाम यूजर्स ने इस वीडियो पर अपनी अपनी प्रतिक्रिया भी दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज