अपना शहर चुनें

States

गुस्से में थी गाय, फायर फाइटर को देखते ही कर दिया हमला, Video वायरल

फोटो सौ. (फेसबुक- Fire and Rescue NSW Station 082 Richmond)
फोटो सौ. (फेसबुक- Fire and Rescue NSW Station 082 Richmond)

ऑस्ट्रेलिया (Australia) से एक दिल दहला देने वाला वीडियो (Video) सामने आया है. इसमें देखा जा सकता है कि कैसे एक गुस्सैल गाय फायर फाइटर पर हमला कर देती है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 3, 2020, 4:02 PM IST
  • Share this:
न्यू साउथ वेल्स. आवारा घूम रही गाय (Cow) या सांड सिर्फ किसानों की फसलों को ही बर्बाद नहीं करते बल्कि ये कई बार इंसानों की जान भी ले लेते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इनदिनों सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक गाय को एक शख्स पर हमला करते देखा जा सकता है. वीडियो में दिख रहा शख्स फायर फाइटर बताया जा रहा है. ये वीडियो ऑस्ट्रेलिया (Australia) के न्यू साउथ वेल्स का है. जहां एक गुस्सैल गाय (Angry Cow) ने एक फायर फाइटर पर हमला (Attack) कर दिया.

सोशल मीडिया (Social Media) में ये वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो को फेसबुक पर फायर एंड रेस्क्यू एनएसडब्ल्यू स्टेशन 082 रिचमंड ने शेयर किया है. जिसे अब तक 95 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं साथ ही इस वीडियो को 600 बार शेयर किया जा चुका है वहीं करीब सवा पांच सौ यूजर्स ने इस वीडियो पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी हैं. इस फेसबुक पोस्ट में विस्तार से घटना के बारे में बताया गया है.

बताया जा रहा है कि जब फायर फाइटर हाइड्रेंट के निरीक्षण का संचालन कर रहा था, तभी एक गुस्साई गाय ने उस पर अचानक से हमला कर दिया. बता दें कि यह घटना 29 नवंबर को हुई थी. ऐसा माना जा रहा है कि गाय को कुछ लाल रंग का दिखाई दे गया होगा. जिसके चलते उसने फायर फाइटर को दौड़ा लिया और अपने सींगों से उसे पटक दिया. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक गाय एक शख्स को दूर तक दौड़ा ले जाती है और अपनी सींग से हमला करके उसे नीचे गिरा देती है.




ये भी पढ़ें: यहां शौक से समुद्री कीड़ों से बना आमलेट खाते हैं लोग, यकीन मानिए इसे देखना भी है मुश्किल!!

शख्स पर हमला करने के बाद वो सड़क के दूसरे किनारे निकल जाती है. वहीं शख्स जमीन पर पड़ा हुआ दिखाई देता है. वहीं गाय शख्स को सींग से मारने के बाद दूर भागती नजर आ रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज