वायरल वीडियो: नाराज बकरे ने बीबीसी के कैमरामैन को पटका, लोगों ने लिए मजे

News18Hindi
Updated: September 6, 2019, 4:17 PM IST
वायरल वीडियो: नाराज बकरे ने बीबीसी के कैमरामैन को पटका, लोगों ने लिए मजे
नाराज बकरे ने बीबीसी के कैमरामैन को पटका, लोगों ने लिए मजे.

सोमवार को बीबीसी (BBC) द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को तब बनाया गया जब बीबीसी की टीम पार्क कर्मचारी के साथ एक बकरे (Goat) पर एक स्टोरी कर रहे थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 6, 2019, 4:17 PM IST
  • Share this:
एक वीडियो (Video) इंटरनेट पर खूब वायरल (Viral) हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बकरा (Goat) कैसे गुस्से में बीबीसी (BBC) के कैमरामैन पर हमला कर रहा है. उसे अपने सिंगों से मारकर गिरा देता है. ये घटना तब हुई जब बीबीसी की क्रू-टीम एनिमल पार्क का फिल्मांकन कर रही थी. ये पार्क विल्टशायर में मौजूद है. यहां बीबीसी की ये टीम एक खास सीरीज 'लॉन्ग्लिएट एस्टेट और सफारी पार्क में पर्दे के पीछे के जीवन की तलाश' को शूट करने के लिए पहुंची हुई थी. इस बकरे का नाम सेसिल है, और ये अफ्रीका के कैमरून नस्ल का है.

एनडीटीवी की खबर के मुताबिक, सोमवार को बीबीसी द्वारा साझा किए गए इस वीडियो को तब बनाया गया जब बीबीसी की टीम पार्क कर्मचारी के साथ एक बकरे पर एक स्टोरी कर रहे थे. कैमरून बकरा दुनिया की सबसे दुर्लभ नस्लों में से एक है. पार्क के कीपर बताते हैं कि पार्क का कैमरून बकरा ओवरकॉन्फिडेंट हो गया था और वो जल्द ही कैमरपर्सन से अपने फिल्मांकन का अपना चार्ज ले रहा था. बकरे द्वारा किए गए इस अचानक हमले में वो कैमरपर्सन घायल हो गया, और दर्द से कराहने लगा. इस हमले के बाद कीपर ने हंसते हुए कहा, 'सेसिल, ऐसा मत करो. मुझे तुमसे बहुत खेद है.'

नीचे वीडियो देखें:



ऑनलाइन साझा किए जाने के बाद से वीडियो को यूट्युब पर 8 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसपर सैकड़ों तरह के मजेदार कमेंट आए हैं. एक शख्स ने कमेंट करके लिखा, 'ये वह खास कंटेंट है जिसके लिए मैं पैसा देने को तैयार हूं.' दूसरे ने लिखा, 'मैं जोर से हंस रहा हूं, क्या मजेदार वीडियो है यार.' एक कंमेट था, 'इस वीडियो ने मुझे बहुत हंसाया है. मुझे यह बहुत अच्छा लगा. माफ करें, कैमरामैन साहब.' कई लोगों ने कैमरामैन के ऊपर गिरने से पहले अपना कैमरा बचाने के लिए उनकी सराहना की.

इसे भी पढ़ें :-
जेल में सामान्य कैदी की तरह रहेंगे चिदंबरम, मिलेंगी सिर्फ ये दो सुविधाएं
Loading...

चिदंबरम के जेल जाने पर अभिषेक मनु सिंघवी बोले- विपक्षी नेताओं को बनाया जा रहा निशाना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 6, 2019, 2:59 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...