लंदन ट्रेन धमाका : दूसरा संदिग्ध गिरफ्तार, धमाके में घायल हुए थे 30 लोग

आईएएनएस
Updated: September 17, 2017, 3:09 PM IST
लंदन ट्रेन धमाका : दूसरा संदिग्ध गिरफ्तार, धमाके में घायल हुए थे 30 लोग
Police पुलिस ने लंदन ट्यूब विस्फोट के संदिग्धों से की पूछताछ

लंदन ट्यूब ट्रेन विस्फोट मामले में पुलिस ने एक और शख्स को गिरफ्तार किया है. इससे पहले पुलिस इस मामले में शनिवार को एक 18 वर्षीय युवक को गिरफ्तार कर चुकी है. इस हमले में 30 लोग घायल हुए थे जिसके बाद देश में आतंकवादी खतरे के स्तर को गंभीर से बढ़ाकर अत्यंत गंभीर कर दिया गया है

  • Share this:
लंदन ट्यूब ट्रेन विस्फोट मामले में पुलिस ने एक और शख्स को गिरफ्तार किया है. इससे पहले पुलिस इस मामले में शनिवार को एक 18 वर्षीय युवक को गिरफ्तार कर चुकी है. इस हमले में 30 लोग घायल हुए थे जिसके बाद देश में आतंकवादी खतरे के स्तर को गंभीर से बढ़ाकर अत्यंत गंभीर कर दिया गया है.

'बीबीसी' ने मेट्रोपोलिटन पुलिस के हवाले से बताया कि इस 21 वर्षीय दूसरे संदिग्ध को पश्चिमी लंदन के हाउंस्लो से गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने कहा, इसे आतंकवादी अधिनियम के तहत गिरफ्तार कर पुलिस स्टेशन ले जाया गया है.

दक्षिणी-पश्चिमी लंदन के पार्सन्स ग्रीन स्टेशन में शुक्रवार सुबह हुए हमले के बाद पुलिस ने डॉवर के बंदरगाह क्षेत्र से युवक को गिरफ्तार किया था.

पुलिस सरे काउंटी के सनबरी ऑन थेम्स कस्बे में स्थित एक घर की जांच कर रही है. यह घर एक वृद्ध दंपति का है जो शरणार्थियों सहित सैकड़ों बच्चों के विकास को बढ़ावा देने के लिए जाने जाते हैं.

ब्रिटेन में इस साल हुए इस पांचवें आतंकवादी हमले की जिम्मेदारी आतंकवादी समूह इस्लामिक स्टेट (आईएस) ने ली है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 17, 2017, 3:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...