लाइव टीवी

पापुआ न्यू गिनी में हथियारबंद लोगों ने हाईजैक किया विमान, चुरा ले गए उसमें लदा सामान

भाषा
Updated: November 26, 2019, 3:03 PM IST
पापुआ न्यू गिनी में हथियारबंद लोगों ने हाईजैक किया विमान, चुरा ले गए उसमें लदा सामान
विमान को अगवा कर उसमें लदा सामान किया चोरी

हथियारबंद लोगों ने विमान का अपहरण कर पायलट पर उसे एक सुनसान हवाईपट्टी पर ले जाने का दबाव बनाया और समान चोरी कर भाग निकले.

  • Share this:
कोकोपो (पापुआ न्यू गिनी). पापुआ न्यू गिनी (Papua New Guinea) में एक चार्टर एयरलाइन (Charter Airline) ने मंगलवार को कहा कि कुछ सशस्त्र लोगों ने उनके एक विमान का अपहरण कर पायलट पर उसे एक सुनसान हवाईपट्टी पर ले जाने का दबाव बनाया और वहां जा कर विमान में लदा सामान चुरा कर भाग निकले.

ट्रॉपिकेयर (Tropicair) ने एएफपी को बताया कि विमान जब न्यू ब्रिटेन के द्वीप गास्माता (Gasmata) में ईंधन भरवा रहा था तब आठ सशस्त्र लोग वहां आए और उन्होंने पायलट को विमान उड़ाने के लिए बाध्य किया. कंपनी के प्रवक्ता ने कहा कि विमान में कोई यात्री सवार नहीं था.

मैथ्यू ब्रुटनॉल (Matthew Brutnall) ने बताया कि हवाई पट्टी पर पहुंचने के बाद सशस्त्र लोगों ने सामान और विमान में लदा माल चुरा लिया और फिर वहां से भाग निकले. उन्होंने बताया कि इस घटना में पायलट को कोई चोट नहीं आई है और विमान को भी कोई क्षति नहीं पहुंची है.

ये भी पढ़ें : अल्बानिया में 6.4 तीव्रता का भूकंप, कम से कम 2 की मौत, 150 लोग घायल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 26, 2019, 2:54 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर