VIDEO: PAK के कराची में एक बिल्डिंग में बड़ा धमाका, 3 की मौत और 15 घायल

कराची में धमाका, 3 की मौत ( फोटो- डॉन न्यूज़)
कराची में धमाका, 3 की मौत ( फोटो- डॉन न्यूज़)

Blast in Karachi: कराची शहर की एक बिल्डिंग में बुधवार सुबह हुए एक भीषण विस्‍फोट में कम से कम 3 लोगों की मौत हो गई है और 15 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं. स्थानीय पुलिस इसे सिलिंडर में हुआ धमाका बता रही है लेकिन मौके पर बम निरोधक दस्‍ता भी मौजूद है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 21, 2020, 12:27 PM IST
  • Share this:
कराची. पाकिस्तान (Pakistan) के कराची (Karachi) शहर की एक बिल्डिंग में बुधवार सुबह हुए एक भीषण विस्‍फोट में कम से कम 3 लोगों की मौत हो गई है और 15 अन्‍य लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं. कराची के गुलशन-ए-इकबाल इलाके की इमारत में हुए इस धमाके की वजह अभी स्पष्ट नहीं है लेकिन विस्फोट इतना शक्तिशाली था कि बिल्डिंग का एक हिस्सा पूरी तरह ढह गया है. घायलों को पास ही स्थित पटेल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.


डॉन की रिपोर्ट के मुताबिक यह विस्‍फोट इमारत की दूसरी मंजिल पर हुआ. प्रत्‍यक्षदर्शियों का कहना है कि इस भीषण विस्‍फोट से आसपास की इमारतों के भी शीशे टूट गए हैं. अभी तक विस्‍फोट के कारणों का पता नहीं चल सका है. स्‍थानीय पुलिस का कहना है कि ऐसा लगता है कि यह विस्‍फोट सिल‍िंडर में हुआ है. हालांकि बम निरोधक दस्‍ता भी मौके पर पहुंच गया है और जांच जारी है.






पूरे इलाके को घेर ल‍िया गया है और सिंध के मुख्‍यमंत्री मुराद अली ने कराची के कमिश्‍नर से रिपोर्ट मांगी है. उन्‍होंने सभी घायलों के समुचित इलाज का निर्देश दिया. अभी एक दिन पहले ही जिन्‍ना कॉलोनी में हुए विस्‍फोट में 5 लोग घायल हो गए थे. पुलिस ने बताया कि यह आईईडी ब्‍लास्‍ट था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज