लाइव टीवी

नेपाल: काठमांडू के पास सनकोशी नदी में गिरी 34 लोगों से भरी बस, 17 की मौत

एएनआई
Updated: November 4, 2019, 5:12 AM IST
नेपाल: काठमांडू के पास सनकोशी नदी में गिरी 34 लोगों से भरी बस, 17 की मौत
नेपाल में बस हादसे में 8 की मौत, कई लापता. (तस्वीर साभार- ट्विटर)

नेपाल (Nepal) के दोलाखा (Dolakha) से काठमांडू (Kathmandu) जा रही 34 यात्रियों से भरी ये बस सुनकोसी नदी (Sunkoshi River) मे गिर गई, हादसे की वजह का फिलहाल पता नहीं चला है.

  • Share this:
काठमांडू. नेपाल (Nepal) के सीमावर्ती जिले सिंधुपाल चौक में रविवार को एक बस दुर्घटना में 17 लोगों की मौत हो गई. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक काठमांडू (Kathmandu) जा रही ये बस रास्ते में ही एक नदी में गिर गई.

पीटीआई-भाषा के मुताबिक पुलिस ने बताया कि घटना उस समय हुई जब दोलखा के मागा देवराली से काठमांडू की ओर जा रही बस नेपाल-तिब्बत सीमा के नजदीक सुकुते इलाके में अरानिको राजमार्ग पर फिसलकर 100 मीटर नीचे सनकोशी नदी में जा गिरी.

हादसे का शिकार हुई इस बस में करीब 34 यात्री सवार थे, जिसमें से 10 यात्रियों की मौत हो गई है. दुर्घटना में घायल हुए करीब तीन दर्जन लोगों का धुलीखेल अस्पताल में इलाज चल रहा है. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक ये बस दोलाखा (Dolakha) से काठमांडू जा रही थी जो कि रास्ते में सुनकोसी (Sunkoshi) नदी में गिर गई. हादसे की वजह का फिलहाल पता नहीं चला है.

यह भी पढ़ें: इन 20 देशों में जाने के लिए भारतीयों को नहीं है वीजा की जरूरत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नेपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 3, 2019, 3:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...