ब्रिटेन में पब के पास हमला, 20 साल के भारतीय मूल के छात्र की मौत

पुलिस ने अलग अलग थानों में एफआईआर दर्ज की है. (Demo PIc)

अर्जुन सिंह (Arjun Singh) पर नॉटिंघम में लॉन्ग रो पर स्लग एंड लेट्यूस पब के पास हमला किया गया था. अगले दिन हॉस्पिटल में उसकी मौत हो गई.

  • Share this:
    लंदन. इंग्लैंड (England) के मिडलैंड्स क्षेत्र (Midlands region) के एक शहर नॉटिंघम (Nottingham) में एक पब के पास हुए हमले के बाद भारतीय मूल के एक छात्र की मौत हो गई. नॉटिंघमशायर पुलिस ने कहा कि 20 साल के अर्जुन सिंह (Arjun Singh) की हत्या की जांच के सिलसिले में 20 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. सिंह पर शनिवार शाम को हमला हुआ था और रविवार को एक अस्पताल में उसकी मौत हो गई थी.

    नॉटिंघमशायर पुलिस के डिटेक्टिव इंस्पेक्टर रिचर्ड मोंक ने कहा, “जासूसों का एक दल लगातार जांच कर रहा था और हत्या के संदेह में हिरासत में लिये गए एक व्यक्ति से पूछताछ की जा रही है.”

    उन्होंने कहा, “मैं इस बात पर जोर देना चाहूंगा कि अर्जुन के परिवार ने दुख की इस घड़ी में उनकी निजता को बरकरार रखने का अनुरोध किया है. हमें अब भी गवाहों, वीडियो फुटेज रखने वाले लोगों या घटना के बारे में कोई और जानकारी रखने वाले लोगों के आगे आने का इंतजार है.”

    नॉटिंघम ट्रेंट यूनिवर्सिटी के छात्र सिंह पर नॉटिंघम में लॉन्ग रो पर स्लग एंड लेट्यूस पब के पास हमला किया गया था. उसे निकटवर्ती क्वीन्स मेडिकल सेंटर ले जाया गया जहां अगले दिन उसकी मौत हो गई.

    ये भी पढ़ें: चीन में सार्स से 4 की मौत, चिंतित जिनपिंग ने दिए जल्द कदम उठाने के निर्देश

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.