लाइव टीवी

अमेरिका में नेपाली महिला पर हमला, मेट्रो की पटरी पर फेंका

भाषा
Updated: August 24, 2017, 8:31 PM IST
अमेरिका में नेपाली महिला पर हमला, मेट्रो की पटरी पर फेंका
File Photo Getty Images

एक 49 वर्षीय नेपाली महिला बाल बाल बचीं जब एक अनजान व्यक्ति ने उसे न्यूयॉर्क मेट्रो की पटरी पर धक्का दे दिया.

  • Share this:
न्यूयॉर्क. एक 49 वर्षीय नेपाली महिला बाल बाल बचीं जब एक अनजान व्यक्ति ने उसे न्यूयॉर्क मेट्रो की पटरी पर धक्का दे दिया. महिला ट्रैक पर जा गिरी लेकिन ट्रेन के प्लेटफॉर्म पर पहुंचने से कुछ मिनट पहले ही महिला को सुरक्षित खींच लिया गया.

नेल सैलॉन में काम करने वाली कमला श्रेष्ठा काम करने के बाद घर जा रही थीं. कमला अंडरग्राउंड प्लेटफॉर्म पर खड़ीं थीं. तभी एक आदमी उनके पास आया और उसने उन्हें धक्का देकर ट्रैक पर गिरा दिया.

न्यूयॉर्क डेली टाइम्स की खबर के मुताबिक, उन्होंने बताया कि ट्रेन लगभग आने वाली थी. उसी वक्त वह व्यक्ति आया और उसने कहा मैं तुम्हें मारने वाला हूं. वह बहुत शक्तिशाली था और उसने मुझे धक्का दे दिया. श्रेष्ठा पटरियों पर गिर गईं. जिससे उनके सिर पर गहरा घाव हो गया. मदद के लिए चिल्लाने पर दो व्यक्तियों ने ट्रेन आने से पहले ही उन्हें वापस प्लेटफॉर्म पर खींच लिया.

कमला श्रेष्ठा ने बताया कि ट्रैक पर गिरने के बाद मैंने मदद के लिए आवाज लगाई. उस वक्त मैं बहुत डर गई थी. दो लड़कों ने मुझे अपना हाथ पकड़ाया और मुझसे जल्दी बाहर आने को कहा. दोनों लड़कों ने मुझे बाहर निकाला, मुझे बहुत खुशी हुई कि उन्होंने मेरी मदद की. इसके बाद कमला श्रेष्ठा को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी चोटों का इलाज किया गया.



श्रेष्ठा ने अस्पताल से डेली न्यूज को बताया कि मुझे आज नया जीवन मिला है. दरअसल मुझे अच्छा लगा. आज मैं लगभग मर गई थी. पुलिस धक्का देने वाले व्यक्ति की तलाश कर रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 24, 2017, 8:18 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर