निकले थे मछली पकड़ने, पकड़ लिया मगरमच्छ, Video में देखें फिर क्या हुआ

फाइल फोटो.
फाइल फोटो.

ऑस्ट्रेलिया में एक मछुआरे ने मछली (Fish) पकड़ने के लिए नदी में कांटा फेंका था. कांटे में मछली की जगह एक मगरमच्छ (Crocodile) फंस गया. इस घटना का एक वीडियो अब फेसबुक पर वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 23, 2020, 6:45 PM IST
  • Share this:
कैनबरा. कई बार जब हम कोई काम करते हैं तो कुछ और ही हो जाता है. ऑस्ट्रेलिया (Australia) में एक मछुआरे (Fisherman) के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) में तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है. जिसमें एक मछुआरे को मछली पकड़ते देखा जा सकता है. इस वीडियो को देखकर आप हैरान भी रह जाएंगे और आपको हंसी भी आएगी.

दरअसल, यहां एक मछुआरे ने मछली पकड़ने के लिए नदी में कांटा फेंका था. कांटे में मछली की जगह एक मगरमच्छ फंस गया. इस घटना का एक वीडियो अब फेसबुक पर वायरल हो रहा है. ये वीडियो ऑस्ट्रेलिया का है. यहां के उत्तरी क्षेत्र में एक एंगलर ने मछली पकड़ने के दौरान गलती से एक मगरमच्छ को पकड़ लिया. कैथरीन टाइम्स की खबर के मुताबिक, ट्रेंट डे कैथरीन शहर के पास एक लोकप्रिय मछली पकड़ने वाले स्थान पर अपने परिवार के साथ थे.

उसी दौरान ये घटना घटी. इस वीडियो को रॉड एंड राइफल टैकलवर्ल्ड कैथरीन के प्रबंधक डी विद ने अपने स्टोर के आधिकारिक फेसबुक पेज पर मगरमच्छ का एक खतरनाक वीडियो साझा किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि डी विद नदी किनारे फिशिंग रॉड लेकर खड़े हैं और कांटे में मछली के फंसने का इंतजार कर रहे हैं. लेकिन वो जब कांटे को ऊपर की ओर खींचते हैं तो मछली की जगह मगरमच्छ को कांटे में फंसा हुआ पाते हैं. डी विद कांटे में फंसे मगरमच्छ को छुड़ाने की काफी कोशिश करते हैं लेकिन मगरमच्छ ने कांटा छोड़ने का नाम नहीं लिया.




ये भी पढ़ें: रोबोट ने सड़क पर दौड़ाया रिक्शा, Video देखकर हो जाएंगे हैरान

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि मगरमच्छ बार-बार नीचे से ऊपर की तरफ छलांग लगाता है लेकिन कांटे को नहीं छोड़ता. बता दें कि फेसबुक पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अबतक 16 लाख से भी अधिक व्यूज मिल चुके हैं. वहीं 5800 कमेंट्स भी इस वीडियो पर आ चुके हैं साथ ही इस वीडियो को 12 हजार से ज्यादा बार शेयर किया जा चुका है. लोग इस वीडियो पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज