लाइव टीवी

शॉट के दौरान TV रिपोर्टर के ऊपर चढ़ा सांप! माइक पर किया अटैक, वायरल हुआ वीडियो

News18Hindi
Updated: February 7, 2020, 12:17 PM IST
शॉट के दौरान TV रिपोर्टर के ऊपर चढ़ा सांप! माइक पर किया अटैक, वायरल हुआ वीडियो
रिपोर्टर का हाथ बच गया, सांप ने किया माइक पर अटैक

रिपोर्टर सारा कॉते (Sarah Cawte) ने बताया कि शूटिंग के दौरान वो बहुत घबरा गई थीं क्योकि सांप उनके माइक पर फन मार रहा था और रिपोर्टर का हाथ माइक के बहुत पास था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 7, 2020, 12:17 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. सोशल मीडिया (Social Media) पर जानवरों की लड़ाई के फोटो अक्सर खूब वायरल होते हैं. लेकिन ये वीडियो किसी जानवर का नहीं बल्कि ऑस्ट्रेलिया (Australia) की एक महिला रिपोर्टर की है. यह रिपोर्टर सांपों के ऊपर सेफ्टी रिपोर्ट की शूटिंग करने गई थी. सांप रिपोर्टर के माइक पर बार-बार हमला कर रहा था, क्योंकि सांप रिपोर्टर के कंधे पर बैठा हुआ था. रिपोर्टर सारा कॉते (Sarah Cawte) ने बताया कि शूटिंग के दौरान वो बहुत घबरा गई थीं क्योंकि सांप उनके माइक पर फन मार रहा था और रिपोर्टर का हाथ माइक के बहुत पास था.

दरअसल हुआ यूं कि चैनल 9 की रिपोर्टर सारा सांपों की सेफ्टी पर बनाए गए पैकेज के कुछ सीन शूट करने के लिए गई थीं. शूट के दौरान सारा अपने कंधे पर सांप को बैठा कर वीडियो बना रही थीं तभी अचनाक कंधे पर बैठे सांप ने उनके माइक पर हमला कर दिया. इस वीडियो में वो एक बार डर के मारे चिल्ला भी देती हैं. उन्होंने कहा अगर इसने मेरे हाथ पर हमला कर दिया तो.

इस वीडियो के दौरान वो बता रही हैं, 'सांप कैसे सभी के साथ सहज नहीं होते, कई बार ऐसा होता है जब सांप इंसानों के मुकाबले ज्यादा डरे हुए होते हैं.' सारा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और इसे देखकर लोग काफी हैरान रह गए. लोगों ने उनके इस वीडियो पर कई कमेंट भी किये.
सारा ने कहा, मैं वहां अकेली नहीं थी, मेरा कैमरामैन और सांप को संभालने वाला व्यक्ति वहीं खड़े थे. वो व्यक्ति उसे बार-बार शांत करने की कोशिश कर रहा था तब जाकर मैं अपना शॉट पूरा कर पाई. सारा ने आगे बताया कि जैसे ही मेरा शॉट पूरा हुआ सबसे पहले मैंने उस सांप को अपने कंधे से नीचे उतारा.

ये भी पढ़ें:- जंगली छिपकली ने तेंदुएं पर किया पूंछ से हमला, फिर हुई जबरदस्त भिड़ंत-Video

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 7, 2020, 11:08 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर