भारी वजनी महिला ने बिकनी मॉडल को किया कॉपी, लोग बोले- कितनी फनी हो तुम

भारी वजनी महिला ने बिकनी मॉडल को किया कॉपी (फाइल फोटो)
भारी वजनी महिला ने बिकनी मॉडल को किया कॉपी (फाइल फोटो)

इससे पहले केलेस्ट ने प्रसिद्ध सैलिब्रिटी किम कारदशियन (Kim Kardashian) को भी कॉपी किया था जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था.

  • Share this:
सिडनी. हम अपनी आम जिंदगी में किसी ना किसी सैलिब्रेटी को कभी ना कभी कॉपी जरूर करते हैं. चाहे उनका स्टाइल हो या उनका ड्रेस अप. ऐसी कुछ तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रही हैं जहां एक भारी वजनी महिला ने बिकनी मॉडल को कॉपी करते हुए उनके योगा के पोस जैसी ही खुद की भी एक फोटो खिंचवाई और इंस्टाग्राम में अपलोड कर दी. इस तस्वीर को इतना अधिक पसंद किया जा रहा है कि रातों रात कई लोगों ने इसे पंसद किया और शेयर भी किया. बताया जा रहा है कि ये महिला अक्सर कई सैलिब्रिटीज को इसी तरह कॉपी करती है और इंस्टाग्राम (Instagram) में फोटोज अपलोड करती हैं. इस बार उन्होंने एक बिकनी मॉडल को कॉपी किया है.

ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली 38 वर्षीय इस महिला का नाम केलेस्ट बारबर है और इनके इंस्टाग्राम में करीब 7.1 मिलियन फॉलोअर्स भी हैं. लोगों को इनका कॉपी स्टाइल बेहद पसंद आता है जिसमें वह हूबहू सैलिब्रिटीज को कॉपी करती हैं.

लोगों ने की जमकर तारीफ
इस फोटो में केलेस्ट ने काले रंग की बिकनी पहन कर योगा का बिल्कुल वही पोज दिया है जैसा कि इस बिकनी मॉडल ने अपनी एक तस्वीर में दिया है. लोगों ने इस फोटो में उनकी फ्लेक्सिबिलिटी की भी जमकर तारीफ की है. इस तल्वीर में उन्होंने कैप्शन लिखा है 'ये मेरे पड़ोसियों के एंटरटेनमेंट के लिए है.'
किम कारदशियन को कर चुकी हैं कॉपी


उनकी इस तस्वीर को 530,830 लाइक्स मिले हैं. लोगों ने इस पर बहुत ही खूबसूरत रिप्लाई भी दिए हैं. एक ने लिखा कि ये बेहद फनी है. एक अन्य ने लिखा कि मैं तुम्हारा पड़ोसी बनना चाहता हूं. इससे पहले केलेस्ट ने प्रसिद्ध मॉडल किम कारदशियन को भी कॉपी किया था जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था. इसमें केलेस्ट ने उनकी तरह कार में कपड़े उतारते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था. इस पर एक फॉलोअर ने लिखा था कि केलेस्ट तुम बहुत ही फनी हो.

ये भी पढ़ें: VIDEO: फ्लॉयड मामले में छूटे पुलिस अधिकारी को देख महिला बोली- दोबारा जेल जाओगे

ये भी पढ़ें: शरारती तत्वों ने तोड़े हंस के अंडे, साथी भी छोड़ गया अकेला, वियोग में हंसिनी की हुई मौत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज