अपना शहर चुनें

States

मां के साथ मस्ती कर रहा था बाघ का बच्चा, Video में देखें कैसे खींचे कान

फोटो सौ. (ट्विटर- susantananda3)
फोटो सौ. (ट्विटर- susantananda3)

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल (Viral) हो रहा है, जिसमें बाघ का एक बच्चा (Baby Leopard) अपनी मां के साथ है. वह कभी अपनी मां के गले लगता है तो कभी उसके कान पकड़कर खींचता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 14, 2021, 9:10 PM IST
  • Share this:
सोशल वायरल. दुनिया का हर बच्चा अपने मां-बाप के साथ बेहद खुश रहता है. सबसे ज्यादा खुशी उसे अपनी मां के साथ मिलती है. इंसान ही नहीं बल्कि जानवरों (Animals) को भी इस तरह की अनुभूति होती है. हर जानवर का बच्चा अपनी मां के साथ न सिर्फ सुरक्षित महसूस करता बल्कि वह उसके साथ मस्ती भी करता है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) में वायरल (Viral) हो रहा है. जिसमें बाघ का एक बच्चा (Baby Leopard) अपनी मां के साथ नजर आ रहा है.

वह अपनी मां के पास बैठकर अपने किसी दोस्त की तरह मस्ती कर रहा है. वह कभी अपनी मां के गले लगता है तो कभी उसके कान पकड़कर खींचता है. इस वीडियो को देखकर यूजर्स बहुत खुश हो रहे हैं और प्रकृति के इस शानदार दृश्य को बार-बार देख रहे हैं. इस वीडियो को भारतीय वन सेवा (IFS) के अधिकारी सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है.


ये भी पढ़ें: झील में गिरे हाथी को बचाने के लिए आ गया हाथियों का पूरा झुंड, Video देखें फिर क्या हुआ



इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, खुशियों का मालिक नहीं बना जा सकता है, खुशी हर छड़ प्यार से जीने का अनुभव है. वीडियो में दिख रहे बाघ के बच्चे को अपनी मां के गोद में वही सुकून मिल रहा हो जो इंसान के बच्चे को अपनी मां की गोद में मिलता है. बच्चा इतना खुश है कि वह हर चीज को भूलकर अपनी मां के साथ मस्ती है और उसको बार-बार छेड़ रहा है. वहीं मां भी वात्सल्य में डूबी हुई है और अपने बच्चे को कुछ नहीं कह रही.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज