अपना शहर चुनें

States

Video: रोड एक्सीडेंट में फट गया प्रेग्नेंट महिला का पेट, बाहर निकल आई जिंदा बच्ची

फोटो सौ. (यूट्यूब- World Wide Web)
फोटो सौ. (यूट्यूब- World Wide Web)

ब्राजील (Brazil) में एक अनोखा सड़क हादसा देखने को मिला, जहां एक गर्भवती महिला (Pregnant Woman) की उस हादसे में मौत हो गई, लेकिन उसके पेट में पल रही बच्ची की जान बच गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 5, 2020, 10:29 PM IST
  • Share this:
ब्राजील. कहते हैं कि जिसकी मौत नहीं आई उसे कोई मार नहीं सकता है, ऐसा ही कुछ ब्राजील (Brazil) में देखने को मिला. जहां सड़क हादसे में एक गर्भवती महिला (Pregnant Woman) की मौत हो गई, लेकिन उसके पेट में पल रही बच्ची की जान बच गई. इस हादसे में महिला का पेट फट जिससे बच्ची पेट से बाहर निकल आई और कुछ दूर जाकर गिर गई. पैरामेडिक्स टीम ने बच्ची को सुरक्षित निकाला और उसे फौरन अस्पताल पहुंचाया.

खबरों के मुताबिक ब्राजील के साओ पाउलो और क्‍यूरिटिबा के बीच महिला ट्रक में सवार होकर जा रही थी. इसी बीच ट्रक ड्राइवर का संतुलन बिगड़ गया और ट्रक पलट गया. महिला केबिन में बैठी थी. हादसे की वजह से वो ट्रक में लदी लकड़ियों के ऊपर जा गिरीं. महिला प्रेग्नेंसी की 39 वें सप्ताह में थी और उसका पेट प्रेशर के चलते फट गया.

पेट फटने से उसके गर्भ में पल रही बच्ची कुछ मीटर दूर जा गिर गई. लकड़ियों की वजह से बच्ची का गर्भनाल भी कट गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब लकड़ियां हटाईं तो उसके नीचे उन्‍हें महिला का शव मिला. वहीं सड़क किनारे बच्ची की रोने की आवाज सुनी. जब वहां जाकर देखा तो नवजात बच्ची रो रही थी.




 ये भी पढ़ें: मछली की पेंटिंग देख बिल्ली करने लगी खाने की कोशिश, Video देखें फिर क्या हुआ

पुलिस ने बच्ची को तुरंत उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी देखभाल की जा रही है. अस्‍पताल के डॉक्‍टर और अन्य कर्मचारी ये देखकर हैरान रह गए, कि इतने बड़े हादसे में गर्भवती महिला की मौत हो जाने के बाद भी उसकी बच्ची बच गई. हादसे में बची बच्ची को गियोवान्ना का नाम दिया गया है. जिसका मतलब भगवान द्वारा बचाया गया होता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज