Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    ओबामा ने बाइडेन को जिताने के लिए आठ महीने के बच्चे से की बात, देखें VIDEO

    अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा वोटर से फोन पर बातचीत करते हुए.
    अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा वोटर से फोन पर बातचीत करते हुए.

    US ELECTION 2020: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा (Barack Obama) ने वीडियो को शेयर करते हुए ट्वीट किया, 'आप वोट करने के लिए जा कर या फिर घर में रह कर एक बड़ा अंतर पैदा कर सकते हैं. मेरे साथ आएं और जो बाइडेन (Joe Biden) के लिए कुछ कॉल्‍स करें.'

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 3, 2020, 9:33 PM IST
    • Share this:
    वॉशिंगटन. अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव (US ELECTION 2020) के वोटिंग शुरू हो गई है. एक ओर न्यू हैम्पशायर में जो बाइडेन ने बढ़त बनाई और सभी पांचों वोट अपने खाते में कर लिए. वहीं दूसरी ओर डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने मिल्सफील्ड में जीत दर्ज कर ली है. यहां ट्रंप को 16 तो बाइडेन (Joe Biden) को 5 वोट हासिल हुए हैं. अमेरिका में वोटिंग के लिए दोनों पार्टियों ने जी जान लगा दिया. डेमोक्रेट ने जो बाइडेन की जीत के लिए कई बड़े नाम को चुनाव प्रचार में उतारा. इन नामों में से प्रमुख नाम रहे- पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा, पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन, हिलेरी क्लिंटन, म्यूजिशियन लेडी गागा आदि. बराक ओबामा (Barack Obama) के चुनाव प्रचार का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

    ओबामा ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

    दरअसल पिछले दिनों ओबामा ने कुछ लोगों को फोन करके बाइडेन के लिए वोट करने को कहा. इनमें से एक वीडियो में ओबामा आठ माह के एक बच्‍चे से बात करने की कोशिशें कर रहे हैं. ओबामा का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को ओबामा ने अपने ट्विटर और इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है. अबतक इस वीडियो को 40 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.





    एलिसा के 8 महीने के बेटे से ओबामा ने बातचीत की

    ओबामा ने एलिसा कैमरोटा को कॉल किया था. ओबामा ने जब एलिसा को फोन किया तो उसके खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा. ओबामा ने अपना परिचय देते हुए कहा कि मैं बराक ओबामा बोल रहा हूं, क्या आपको याद है कि मैं राष्ट्रपति हुआ करता था? एलिसा ने हंसते हुए जवाब दिया कि हां, मुझे पूरी तरह याद है. फिर ओबामा बोले कि मैं जो बाइडेन के लिए फोन बैंकिंग कर रहा हूं और आप उनमें से एक हैं जिन्हें मैं फोन कर रहा हूं.' एलिसा का बेटा जैकसन उन्‍हें बार-बार परेशान कर रहा था. इतने में ओबामा ने एलिसा से कहा कि वह जैकसन से बात करना चाहते हैं.



    ये भी पढ़ें: डोनाल्ड ट्रंप ने रैली में डांस करते हुए कहा- मेरी ऐतिहासिक जीत होगी, देखें VIDEO

    US ELECTION 2020: अमेरिका में मतदान शुरू, हैम्पशायर में ओटन ने डाला पहला वोट 

    ओबामा ने वीडियो को शेयर करते हुए ट्वीट किया, 'आप वोट करने के लिए जा कर या फिर घर में रह कर एक बड़ा अंतर पैदा कर सकते हैं. मेरे साथ आएं और जो बाइडेन के लिए कुछ कॉल्‍स करें.'
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज