अपना शहर चुनें

States

बराक ओबामा ने ड्रेक को संभावित बायोपिक में उनका किरदार निभाने की इजाजत दी

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा (फाइल फोटो)
अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा (फाइल फोटो)

ग्रेमी पुरस्कार विजेता ड्रेक ने 2010 में किसी फिल्म में अमेरिका (America) के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा (Barack Obama) की भूमिका निभाने की इच्छा व्यक्त की थी. अब उन्हें ओबामा ने इसके लिए इजाजत दे दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 29, 2020, 9:30 PM IST
  • Share this:
लॉस एंजिलिस. अमेरिका (America) के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा (Barack Obama) ने कहा कि उनकी जिंदगी पर भविष्य में कभी बनने वाली फिल्म में रैपर ड्रेक को उनकी भूमिका निभाने की इजाजत होगी. ग्रेमी पुरस्कार विजेता ड्रेक ने 2010 में किसी फिल्म में ओबामा की भूमिका निभाने की इच्छा व्यक्त की थी. "कॉम्प्लेक्स" पत्रिका को दिए साक्षात्कार में ओबामा ने कहा कि ऐसा लगता है कि ड्रेक कुछ भी करने में सक्षम हैं. वह प्रतिभावान हैं. अगर समय आता है तो ड्रेक तैयार हैं...’’

इसके अलावा पर्दे पर ओबामा की भूमिका निभाने के लिए ड्रेक को पूर्व राष्ट्रपति की बेटियों का भी समर्थन हासिल है. ओबामा ने कहा कि सबसे ज्यादा अहम है कि ड्रेक को उनके घर के सदस्यों की मंजूरी हासिल है. पूर्व राष्ट्रपति ने कहा कि उनकी बेटियों मलिया और साशा को इससे कोई दिक्कत नहीं होगी.

ये भी पढ़ें: साइंटिस्ट की हत्या के लिए ईरान ने ठहराया इजराइल को जिम्मेदार, कहा- लेंगे बदला



साल 2010 में "पेपर" पत्रिका को दिए साक्षात्कार में ड्रेक ने कहा था कि वह उम्मीद करते हैं कि ओबामा की जिंदगी पर कोई जल्द फिल्म बनाएगा ताकि वह फिल्म में उनकी भूमिका निभा सकें.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज