बराक ओबामा के घर रहे बेटी मलिया के बॉयफ्रैंड रोरी फर्कुहर्सन, खाते थे ज्यादा खाना

बराक ओबामा ने बताया कि रोरी फर्कुहर्सन उनके घर इस साल के मार्च महीने में क्वारंटाइन के दौरान रहे. (फाइल फोटो)

बराक ओबामा ने बताया कि रोरी फर्कुहर्सन उनके घर इस साल के मार्च महीने में क्वारंटाइन के दौरान रहे. (फाइल फोटो)

US Ex. President Barack Obama Grossery Bill Up By 30 Percent: बराक ओबामा ने बताया कि रोरी फर्कुहर्सन उनके घर इस साल के मार्च महीने में क्वारंटाइन के दौरान रहे और इसके चलते उनके ग्रॉसरी का बिल (Groccery Bill) 30 फीसदी ज्यादा बढ़ गया था. उन्होंने कहा कि जाहिर सी बात है कि एक जवान आदमी की खुराक ज्यादा होती है

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 19, 2020, 3:26 PM IST
  • Share this:
वाशिंगटन. अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा (America Ex. President Barack Obama) के घर कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) के दौरान उनके घर एक गेस्ट रहे थे. यह गेस्ट कोई और नहीं उनकी बेटी मलिया ओबामा का बॉयफ्रैंड रोरी फर्कुहर्सन (Malia's Boyfriend Rory Farquharson)  थे. ओबामा ने बताया कि रोरी फर्कुहर्सन उनके घर इस साल के मार्च महीने में क्वारंटाइन के दौरान रहे और इसके चलते उनके ग्रॉसरी का बिल 30 फीसदी ज्यादा बढ़ गया था. उन्होंने कहा कि जाहिर सी बात है कि एक जवान आदमी की खुराक ज्यादा होती है और इस वजह से उनका ग्रॉसरी बिल दूसरे महीनों की तुलना में ज्यादा बढ़ गया है.

ओबामा ने पोडकास्ट शो में बताया कि रोरी हमारे साथ रहे

बराक ओबामा ने The Bill Simmons Podcast शो में गुरूवार को बताया कि कोरोना महामारी के शुरुआती दिनों में मेरी बेटी मलिया का बॉयफ्रेंड हमारे परिवार के साथ ही क्वारंटाइन हुआ था. बता दें कि मलिया ओबामा, बराक ओबामा की बड़ी बेटी हैं. मलिया अभी 22 वर्ष की है और वह रोरी से प्यार करती हैं.

'रोरी के खाने की खुराक मेरी बेटियों से ज्यादा है'
ओबामा ने मलिया के बॉयफ्रेंड रोरी के बारे में शो के दौरान बताया कि रोरी के पास वीजा था और उसके पास नौकरी भी थी, इसलिए हमने उसे अपने साथ क्वारंटाइन के दिनों में रखा. मैं उसे पसंद करना नहीं चाहता था, लेकिन वह अच्छा लड़का है. ओबामा ने यह भी बताया कि क्वारंटाइन के दौरान बेटियां मलिया, साशा और रोरी के साथ उन्होंने अच्छे पल बिताए. ओबामा ने इन लोगों को कार्ड गेम्स खेलना भी सिखाया.

ये भी पढ़ें:  डोनाल्ड ट्रंप ने चीन को दिया झटका, चीनी कंपनियां हो सकती हैं अमेरिकी एक्सचेंज से बाहर

जापान: भारी बर्फबारी के चलते 15 Km. लंबा जाम लगा, भूख-प्यास से बेहाल हुए लोग, देंखे Photo




ओबामा ने बताया कि रोरी के खाने की खुराक उनकी बेटियों से काफी अलग था. उसे खाते देखना अजीब लग रहा था. इससे ग्रॉसरी बिल 30 फीसदी बढ़ गया. न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक, मलिया ओबामा और रोरी फर्कुहर्सन 2017 में हार्वर्ड में पढ़ाई के दौरान मिले थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज