इस पॉर्न स्टार को ट्विटर पर फॉलो करते हैं बराक ओबामा, यूजर्स बोले- बस यही बचा था...

इस पॉर्न स्टार को ट्विटर पर फॉलो करते हैं बराक ओबामा, यूजर्स बोले- बस यही बचा था...
ओबामा के एक पॉर्न स्टार को फॉलो करने पर ट्विटर पर हंगामा मचा हुआ है.

सारा के ट्विटर (Twitter) पर 10 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं, ओबामा भी उनमे से एक हैं. सारा ने 20 साल तक पॉर्न इंडस्ट्री में काम किया है और साल 2018 में सबसे ज्यादा सर्च की जाने वालीं पॉर्न स्टार भी रहीं हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 15, 2020, 5:01 PM IST
  • Share this:
न्यूयॉर्क. शनिवार को उस वक़्त ट्विटर पर हंगामा मच गया जब कुछ ट्विटर यूजर्स ने ये नोटिस किया कि पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा (Barack Obama) मशहूर पॉर्न स्टार सारा जे (Sara Jay) को फॉलो करते हैं. सारा के ट्विटर (Twitter) पर 10 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं, ओबामा भी उनमे से एक हैं. सारा ने 20 साल तक पॉर्न इंडस्ट्री में काम किया है और साल 2018 में सबसे ज्यादा सर्च की जाने वालीं पॉर्न स्टार भी रहीं हैं.

द सन के मुताबिक 42 वर्षीय पॉर्न स्टार सारा एक प्रोडक्शन कंपनी की मालिक भी हैं. जैसे ही ट्विटर यूजर्स को ये खबर लगी सारा ट्विटर के अमेरिकी ट्रेंड्स में नज़र आने लगीं. कई ट्विटर यूजर्स ने ये सवल भी उठाया कि आखिर ओबामा एक पॉर्न स्टार को फॉलो क्यों कर रहे हैं. बता दें कि ओबामा ट्विटर पर काफी फेमस हैं और उन्होंने 6 लाख से ज्यादा लोगों को ट्विटर पर फॉलो भी किया हुआ है. कई ट्विटर यूजर्स ने कहा कि हो सकता है कि ओबामा ने सारा के ऑन स्क्रीन टैलेंट को देखकर उन्हें फॉलो कर लिया हो.

 





सारा ने भी दिया जवाब
खुद को ट्विटर पर ट्रेंड होता देख सारा ने भी जवाब दिया कि वो एक बॉस लेडी हैं और प्रोड्यूसर, डायरेक्टर, लेखक और अडल्ट टैलेंट मैनेज करने वाली कंपनी भी चलाती हैं, इसलिए ओबामा ने उन्हें फ़ॉलो किया हो. सारा के इस कमेन्ट के बाद लोगों ने ओबामा की पत्नी मिशेल ओबामा से भी इस बात पर रिएक्शन मांगा कि उन्हें इस पूरी घटना पर कैसा महसूस हो रहा है.



एक यूजर ने लिखा कि मिशेल को अब ओबामा से उनका फोन वापस ले लेना चाहिए..ज़रूर ही ओबामा अब बड़ी मुश्किल में हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा कि बराक ओबामा हम आपसे बहुत प्यार करते हैं, क्या अपने अभी तक सारा को अनफॉलो किया? क्योंकि अगर ये बात मिशेल को पता चली तो हम भी आपको नहीं बचा पाएंगे.

ये भी पढ़ें:

कोरोना ही नहीं, मांसाहारी खाने से फैलती है ये गंभीर बीमारियां

क्‍या HIV/AIDS की दवा से ठीक होकर घर लौट रहे हैं Coronavirus के मरीज

कोरोना, फ्लू या जुकाम में क्या है अंतर, कैसे पता चलेगा कि हुआ क्या है?

Coronavirus: क्‍या बाहर खाना खाने से भी हो सकता है इंफेक्‍शन?

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज