क्या हुआ जब इंसानों की तरह लड़ने लगे भालू के बच्चे, Video Viral

क्या हुआ जब इंसानों की तरह लड़ने लगे भालू के बच्चे, Video Viral
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा दोनों भालुओं का वीडियो (फाइल फोटो)

ट्विटर पर इस वीडियो (Video) को 28 जून को शेयर किया गया था, जिसके अब तक इसे 9 लाख 2 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं 39 हजार से ज्यादा लाइक्स और 4 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं.

  • Share this:
टेक्सास. बंदरों को इंसानों का पूर्वज कहा जाता है और उनकी हरकतें भी अगर देखें तो कुछ-कुछ इंसानों जैसी होती हैं. वैसे ही भालू भी कभी-कभी ऐसे काम करते दिख जाते हैं जो इंसान करते हैं. ऐसी ही एक वीडियो सोशल मीडिया में इन दिनों खूब वायरल हो रही है. इसमें भालू के दो बच्चे (Bear Cubs) आपस में लड़ते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को देखकर यकीनन आपको भी हैरानी होगी साथ ही हंसने लगेंगे कि दोनों बच्चों बिल्कुल इंसानों की तरह दो पैसे पर खड़े होकर लड़ रहे हैं. वीडियो (Video) में आप देख सकते हैं कि दोनों एक दूसरे को घूंसे मार रहे हैं. इन्हें देखकर ऐसा लगता है जैसे दोनों के बीच मस्ता करते-करते अचानक से लड़ाई हो गई हो और दोनों ही एक दूसरे से नाराज हो गए हैं.

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें कि ये नजारा अमेरिका के बिग बेंड नेशनल पार्क बेसिन लॉज का है, जहां भालू के दो बच्चे लड़ते नजर आए. ट्विटर यूजर जो हैनसन ने इस वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'इस महामारी के परिणामस्वरूप हुई सबसे बड़ी चीजों में से एक ये काले भालू कीकुश्ती है.'


लॉज में आ जाते हैं जानवर
वीडियो देखने के बाद यकीनन आपको भी हंसी आ जाएगी और आप इनकी तारीख किए बिना नहीं रहेंगे. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक तरफ दोनों बच्चे लड़ रहे हैं और दूसरी ओर उनके माता-पिता उनकी लड़ाई को देख रहे हैं. वीडियो को ट्विटर पर शेयर करने वाले जो हैनसन ने बताया कि दोनों ने नेशनल पार्क के लॉज में लड़ाई की. बता दें कि इन दिनों कोरोना वायरस के चलते पार्क को बंद रखा गया है. ऐसे में जानवर लॉज में आ जाते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले दोनों खेल रहे हैं फिर अचानक दोनों के बीच लड़ाई शुरू हो जाती है. दोनों खड़े होकर एक-दूसरे को मुक्के मारने लगते हैं.



ये भी पढ़ें: Viral Video: ये है सबसे कम उम्र का शेफ, लोगों को सिखाता है खाना बनाना

लोगों ने किया ऐसे रिएक्ट
ट्विटर पर इस वीडियो को 28 जून को शेयर किया गया था, जिसके अब तक इसे 9 लाख 2 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं 39 हजार से ज्यादा लाइक्स और 4 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. तमाम यूजर्स इस वीडियो को देखने के बाद अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'दोनों के बीच काफी मजेदार लड़ाई. देखकर मजा आ गया.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'आखिर में कौन जीता, यह पता नहीं... लेकिन दोनों के बीच लड़ाई वाकई शानदार रही.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading