लाइव टीवी

ये लड़की है इतनी खूबसूरत कि अब शादी के लिए लड़के ही नहीं मिल रहे

News18Hindi
Updated: October 21, 2019, 10:34 PM IST
ये लड़की है इतनी खूबसूरत कि अब शादी के लिए लड़के ही नहीं मिल रहे
उत्तरी वेल्स के लैंदुड्नो के जोए स्टैर्ले को लगता है कि उन्हें खूबसूरती के कारण अच्छे लड़के नहीं मिलते

कई ब्यूटी कॉन्टेस्ट में खिताब जीत चुकी इस लड़की का मानना है कि उसके गुड लुक्स के कारण उसे अच्छे लड़के नहीं मिलते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 21, 2019, 10:34 PM IST
  • Share this:
नॉर्थ वेल्स. एक ब्यूटी क्वीन ने दावा किया है कि उसकी खूबसूरती के कारण उसके अपनी पसंद का साथी नहीं मिल रहा है. उत्तरी वेल्स के लैंदुड्नो के जोए स्टैर्ले ने पिछले कुछ सालों में देश भर के ब्यूटी कॉन्टेस्ट में कई खिताब जीते हैं. लेकिन 23 साल की इस लड़की की मानना है कि उसकी खूबसूरती के कारण उसे अच्छे लड़के नहीं मिलते उसका मानना है कि वह गलत लोगों को आकर्षित करती है.

स्टैर्ले ने अब एक नए टीवी शो के लिए ब्यूटी पेजेंट में हिस्सा लेना छोड़ दिया है. ये टीवी शो में लड़कियों के सीरियस ब्लाइंट डेट पर बिना मेकअप के जाने की पैरवी करता है. नॉर्थ वेल्स लाइव के मुताबिक इसका उद्देश्य आकर्षण के आधार पर एक रिश्ता ढूंढना है जो बाहरी खूबसूरती से कहीं ज्यादा है.



हाल ही में जीते हैं कई खिताब

जॉय ने 2016 में मिस सुपरनैशनल वेल्सजीता और साथ ही उन्हें मिस कॉनवे गैलेक्सी का ताज पहनाया गया, साथ ही मिस गैलेक्सी वेल्स के सौंदर्य प्रतियोगिता में मिस पॉपुलैरिटी का भी नाम दिया गया. उन्होंने चेस्टर यूनिवर्सिटी से बिजनेस में फर्स्ट क्लास ऑनर्स की डिग्री भी हासिल की है. वह आगामी बीबीसी वेल्स की ब्यूटी क्वीन सीरीज में ब्यूटी क्वीन और सिंगल के साथ पांच अन्य लड़कियों के साथ दिखाई दी थीं.

जॉय ने कहा मैं डेट के लिए मेकअप करने की इजाजत नहीं होने के चलते थोड़ी भावुक हो गई, क्योंकि मैं हमेशा मेकअप करती हूं भले ही यह सिर्फ काजल और कंसीलर हो.

बिना मेकअप रहने की आदत पड़ी
Loading...

जॉय ने कहा मेकअप एक सुरक्षा की तरह है, विशेष रूप से एक ब्यूटी क्वीन के रूप में, जो मैं कोशिश करती हूं कि मैं जितनी परफेक्ट दिख सकती हूं उतनी दिखूं. लेकिन मैंने शो के जरिए जो सीखा है, वह यह है कि मुझे इसके अंत तक अधिक आत्मविश्वास महसूस हुआ कि आप हर समय पिक्चर परफेक्ट नहीं दिख सकते.



जॉय ने कहा मुझे लगता है कि जिस खास तरह की मैं दिखती हूं मुझे उतने ही अजीब लड़के मिलते हैं और अच्छे लड़के मुझसे थोड़ा भयभीत महसूस कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि मैं चाहती हूं कि कोई ऐसा व्यक्ति हो जो दयालु हो, परिवार का ख्याल रखता हो और करियर पर फोकस करता हो.

जॉय अब एक पेशेवर गायक बनने के लिए ध्यान केंद्रित करने के लिए ब्यूटी पेजेंट छोड़ रही हैं और वह एक प्रॉपर्टी डेवलपर भी बनना चाहती हैं.

ये भी पढ़ें-
ये यूट्यूबर शेफ बिना कपड़ों के बनाती है खाना और कमाती है लाखों

21 बच्चों की सुपरमॉम हैं ये महिला, अब 22वें बेबी को देने वाली हैं जन्म

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 21, 2019, 10:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...