होम /न्यूज /दुनिया /

बेल्जियम के राजकुमार भी कोरोना संक्रमित, पार्टी में हुए थे शामिल

बेल्जियम के राजकुमार भी कोरोना संक्रमित, पार्टी में हुए थे शामिल

कोरोना वायरस से होने वाली सबसे अधिक मौतों के मामले में बेल्जियम दुनिया का आठवां देश है.

कोरोना वायरस से होने वाली सबसे अधिक मौतों के मामले में बेल्जियम दुनिया का आठवां देश है.

प्रिंस जोआचिम बेल्जियम के राजा फिलिप के भतीजे हैं. एक पार्टी में शामिल होने के बाद ही राजकुमार में कोरोना के लक्षण दिखाई दिए. इसके बाद उनकी कोरोना जांच पॉजिटिव आई है. प्रवक्ता ने कहा कि 28 वर्षीय राजकुमार ने 26 मई को बेल्जियम से स्पेन की यात्रा की थी। कॉर्डोबा में आयोजित पार्टी में राजकुमार सहित 27 लोगों ने भाग लिया था.

अधिक पढ़ें ...
    ब्रसेल्स. बेल्जियम (Belgium) के राजकुमार ने लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान स्पेन (Spain) में एक पार्टी में भाग लिया था. इसके बाद उन्‍हें कोरोना वायरस (Corona Virus) का संक्रमण होने की बात सामने आई है. देश के शाही महल की ओर से इस बात की पुष्टि की गई है. विदेशी मीडिया के अनुसार शाही महल के प्रवक्ता ने पुष्टि की है कि राजकुमार जोआचिम (Prince Joachim) स्पेन में एक पार्टी में शामिल हुए थे. बाद ही राजकुमार में कोरोना के लक्षण दिखाई दिए.

    प्रिंस जोआचिम बेल्जियम के राजा फिलिप के भतीजे हैं. एक पार्टी में शामिल होने के बाद ही राजकुमार में कोरोना के लक्षण दिखाई दिए. इसके बाद उनकी कोरोना जांच पॉजिटिव आई है. वहीं कोर्डोबा में स्पेन की सरकार के एक प्रतिनिधि राफेला वालेंज़ुएला ने पार्टी की निंदा की. उन्होंने इसे गैर-जिम्मेदाराना कहा. प्रवक्ता ने कहा कि 28 वर्षीय राजकुमार ने 26 मई को बेल्जियम से स्पेन की यात्रा की थी. कॉर्डोबा में आयोजित पार्टी में राजकुमार सहित 27 लोगों ने भाग लिया था. कोरोना वायरस से होने वाली सबसे अधिक मौतों के मामले में बेल्जियम दुनिया का आठवां देश है.

    गौरतलब है कि देश में कोरोना संक्रमण के अब तक 58,186 मामले सामने आ चुके हैं. वहीं इससे अब तक 9,453 लोगों की जान भी जा चुकी है. इसके अलावा 15,769 लोग ऐसे भी हैं जो इस वायरस से उबर कर सेहतमंद हो गए हैं.

    ये भी पढ़ें - PAK : तीसरी शादी करना पति को पड़ा भारी, दूसरी पत्नी ने लिया यह भयानक बदला

                    कोरोना : पाकिस्‍तान में 24 घंटों में 4 डॉक्टरों की मौत, अब तक 65,216 मामले


    undefined

    Tags: Belgium, Corona, Corona Infected

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर