Home /News /world /

बिकिनी पहनकर पहाड़ चढ़ने वाली लड़की की मौत, बर्फ में जमी मिली लाश

बिकिनी पहनकर पहाड़ चढ़ने वाली लड़की की मौत, बर्फ में जमी मिली लाश

बिकिनी में हाइकिंग करने के लिए मशहूर ताइवान की गिगी वू की लाश ताइवान के नैशनल पार्क में मिली

    बिकिनी पहनकर हाड़ जमाने वाली ठंड में पहाड़ों की ट्रैकिंग करने वाली ताइवान की मशहूर हाइकर गिगी वू की मौत हो गई है. वू की लाश ताइवान नेशनल पार्क में मिली. गिगी वू 11 जनवरी को अकेले पहाड़ों की ओर गई हुई थीं, इसके बाद वो एक हादसे का शिकार हो गई.

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वो पहाड़ से नीचे गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गई. इसके बाद बिकिनी हाइकर ने 19 जनवरी को अपने सैटेलाइट फोन से दोस्त को कॉल किया और उससे मदद मांगी. फोन पर गिगी वू ने कहा, 'परेशानी में हूं. चोट लगने के कारण मैं चल नहीं सकती, मदद करो.'

    गिगी वू का मैसेज मिलते ही नेशनल एयरबोर्न सर्विस दल ने रेस्क्यू के लिए ब्लैक हेलिकॉप्टर को भेजा. लेकिन मौसम सही न होने के कारण हेलिकॉप्टर को लैंड नहीं किया जा सका. 3 बार हेलिकॉप्टर लैंड ना होने के बाद प्रशासन ने दो रेस्क्यू टीम बनाई और 28 घंटे बाद टीम गिगी वू तक पहुंची. हालांकि तब तक उनकी मौत हो चुकी थी. ठंड के चलते गिगी वू की लाश तक जम गई थी.

    गिगी वू की मौत


    36 साल की गिगी को पहले भी पहाड़ों में कई बार चोट लगी थी और वो गंभीर रूप से घायल हो गई थीं. क्रिसमस 2018 के मौके पर गिगी ने खुद सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट करते हुए लिखा था, ‘शुक्र है कि मैं बच गई.’ लेकिन इस बार गिगी की किस्मत ने उनका साथ नहीं दिया.

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Heavy snowfall, Taiwan, Trending news, World news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर