चीन की यांग्त्जी नदी में तैरती दिखी पांच मंजिला इमारत, वीडियो देख हैरान हुए लोग

नवंबर 2018 में यांग्त्ज़ी नदी के किनारे एक पांच-मंजिला 'इमारत' को तैरते हुए देखा गया था. 'इमारत' वास्तव में एक तैरता रेस्तरां था.

News18Hindi
Updated: July 31, 2019, 10:35 AM IST
चीन की यांग्त्जी नदी में तैरती दिखी पांच मंजिला इमारत, वीडियो देख हैरान हुए लोग
चीन में नदी में तैरती दिखी पांच मंजिला इमारत, वीडियो देख हैरान हुए लोग
News18Hindi
Updated: July 31, 2019, 10:35 AM IST
अगर हम आपसे पूछें कि क्या पांच मंजिला इमारत नदी में तैर सकती है? तो आप कहेंगे कभी नहीं. दरअसल सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें चीन की यांग्त्जी नदी में एक पांच मंजिला इमारत को तैरते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो को देखने के बाद किसी को भी इस पर विश्वास नहीं हो रहा है. हर कोई इस वीडियो को फेक बता रहा है.

इस वीडियो को @ Rainmaker1973 नाम के यूजर ने ट्विटर पर पोस्ट किया है. इस वीडियो में पांच मंजिला इमारत नदी में तैरती हुई दिखाई दे रही है. इस वीडियो के साथ ही एक कैप्शन डाला गया है, जिसमें लिखा गया है, चीन में होने वाली चीजें. नवंबर 2018 में यांग्त्ज़ी नदी के किनारे एक पांच-मंजिला 'इमारत' को तैरते हुए देखा गया था. 'इमारत' वास्तव में एक तैरता रेस्तरां था. अधिकारियों के मुताबिक नीतियों में बदलाव के कारण रेस्तरां को स्थानांतरित करने की आवश्यकता थी.



बताया जाता है कि ये पांच मंजिला इमारत एक रेस्तरां था, जिसे सरकार की कुछ नीतियों के कारण एक जगह से दूसरी जगह पर स्थानांतरित किया जाना पड़ा. इस रेस्तरां को टोइंग बोट की मदद से खींचा जा रहा था.
Loading...

यह भी पढ़ें- जानिए किम जोंग के प्राइवेट आईलैंड, आलीशान महलों के बारे में

दुबई के शासक मोहम्मद बिन राशिद और पत्नी हया के बीच चलेगा केस
First published: July 31, 2019, 10:18 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...