ये भालू है सेल्फी का शौकीन, Video में देखें कैसे देता है मजेदार पोज

ये भालू है सेल्फी का शौकीन, Video में देखें कैसे देता है मजेदार पोज
फाइल फोटो.

यह पहली बार नहीं है जब चिपिनक इकोलॉजिकल पार्क के काले भालू (Bear) इंसानों से संपर्क किए हैं. पिछले साल नवंबर में, एक महिला के पीछे भालू खड़े होकर उसके बालों को सहलाते हुए नजर आ रहा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 9, 2020, 4:03 PM IST
  • Share this:
मेक्सिको. कई बार जब हम मस्ती कर रहे होते हैं तो हादसे या फिर कोई ऐसी घटना घट जाती है जिसे हम उम्र भर नहीं भूल सकते. ऐसा ही कुछ हुआ एक लड़के साथ जब वह सड़क किनारे खड़े होकर सेल्फी ले रही थी. इस घटना का वीडियो (Video) इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) में तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें दो लड़कियों को सेल्फी लेते देखा जा सकता है. इसी दौरान ऐसा हुआ जिसका उन्हें अंदाजा भी नहीं था. दरअसल, जब लड़कियां सेल्फी ले रही थीं, तभी वहां काले रंग का एक भालू आ जाता है और एक लड़की के पास खड़ा हो जाता है.

ये वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है और यूजर्स इस वीडियो को खूब पसंद भी कर रहे हैं. डेली रिपोर्ट के मुताबिक, ये वीडियो दक्षिण अमेरिकी देश मेक्सिको का है. जहां के चिपिंक इकोलॉजिकल पार्क की स्पाइन-चिलिंग में ये घटना घटी. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दो लड़कियां पार्क में घुम रही है. जब वो पार्क में एक सड़क के किनारे खड़ी हैं तभी दोनों सेल्फी लेने लगती हैं, लेकिन कुछ ही देर में वहां एक भालू आकर खड़ा हो जाता है.

साथ में दिए पोज
पहले वह लड़की को सुंघने लगता है और फिर जब लड़की सेल्फी लेती है तो वह साथ में पोज देने लगता है. यही नहीं जब लड़की सेल्फी ले लेती है तो वह लड़की का निरीक्षण करने के बाद जमीन पर गिर जाता है और दूर भी नहीं जाता है. हैरानी की बात तो ये भी कि भालू सेल्फी ले रही लड़की के पैर को अपने दांत से काटने की कोशिश भी करता है. इस वीडियो को एनबीए के पूर्व खिलाड़ी रेक्स चैपमैन ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है.





ये भी पढ़ें: स्विमिंग पुल में डाइव मारते ही हवा में उड़ी विग, Video में देखें फिर क्या हुआ

इंसानों के संपर्क में पहले भी आ चुके हैं भालू
द सन के मुताबिक, यह पहली बार नहीं है जब चिपिनक इकोलॉजिकल पार्क के काले भालू इंसानों से संपर्क किए हैं. पिछले साल नवंबर में, एक महिला के पीछे भालू खड़े होकर उसके बालों को सहलाते हुए नजर आ रहा था. भालू स्मार्ट सोसाइटी के मुताबिक, भूरे रंग के भालू की तुलना में काले भालू कम आक्रामक माना जाता है. वे अक्सर मानव बस्तियों के पास रहते हैं और लोगों के प्रति सहनशील होते हैं, शायद ही कभी उन पर हमला करते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज