भारतीय परिवार के लापता सदस्य का शव कैलिफोर्निया की नदी में मिला

11 दिन पहले अमेरिका के कैलिफोर्निया में एक उफनती नदी में इस परिवार की कार गिर गई थी. तब से इस परिवार की तलाश चल रही थी.


Updated: April 17, 2018, 2:13 PM IST
भारतीय परिवार के लापता सदस्य का शव कैलिफोर्निया की नदी में मिला
थोत्तापिली परिवार (तस्वीर- फेसबुक)

Updated: April 17, 2018, 2:13 PM IST
कैलिफोर्निया में लापता भारतीय परिवार के आखिरी सदस्य का शव मिल गया है. 11 दिन पहले अमेरिका के कैलिफोर्निया में एक उफनती नदी में इस परिवार की कार गिर गई थी. तब से इस परिवार की तलाश चल रही थी.

सेंटा क्लारिता का रहने वाला थोत्तापिली परिवार अप्रैल की शुरुआत में छुट्टियां मनाने होंडा पायलट में सवार होकर रेडवुड कोस्ट हाइवे से गुजर रहा था और उसी दौरान लापता हो गया था. उनके लापता होने के दौरान खबरें आई थी कि एक वाहन उत्तरी कैलिफोर्निया में ऐल नदी में गिर गया है. रेस्क्यू टीम ने कल 12 वर्षीय सिद्धांत थोत्तापिली का शव खोज निकाला.

मेनडोसिनो काउंटी शेरिफ के कार्यालय की ओर से कहा गया कि नदी की तलछट में उनकी गाड़ी फंस गई थी, जिसमें 41 वषीय संदीप थोत्तापिली और सांची (9) फंसे मिले थे. तब तक उनकी मौत हो चुकी थी.

शुक्रवार को नदी के एक अन्य इलाके से एक महिला का शव बरामद हुआ था. उसकी पहचान 38 वर्षीय सौम्या थोत्तापिली के रूप में हुई. अधिकारियों ने पिछले हफ्ते कहा था कि वह वाहन थोत्तापिली परिवार का ही था.
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. World News in Hindi यहां देखें.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर